×

जेपी नड्डा का दावाः पुडुचेरी में खिलेगा कमल, होगी बदलाव की शुरुआत

उन्होंने कहा कि हम पुडुचेरी में बदलाव की शुरुआत करेंगे। पुडुचेरी में कमल खिलेगा। एक जनसभा में उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहूंगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी सीटों की संख्या 23 से ज्यादा होगी और हम यहां भाजपा की सरकार बनाएंगे।

Roshni Khan
Published on: 1 Feb 2021 3:54 AM GMT
जेपी नड्डा का दावाः पुडुचेरी में खिलेगा कमल, होगी बदलाव की शुरुआत
X
जेपी नड्डा का दावाः पुडुचेरी में खिलेगा कमल, होगी बदलाव की शुरुआत (PC: social media)

नई दिल्ली: उत्तर भारत समेत देश के अन्य राज्यों में मिली सफलता के बाद अब भाजपा की निगाह छोटे राज्यों में भी अपनी सरकार बनाने की है। इस साल होने वाले पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी कवायद शुरू कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पुडुचेरी की अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री वी नारायणस्वामी पर जमकर हमला बोला।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन: दीप सिद्धू का नया वीडियो, सनी देओल पर लगाए ये बड़े आरोप

हम पुडुचेरी में बदलाव की शुरुआत करेंगे

उन्होने कहा कि हम पुडुचेरी में बदलाव की शुरुआत करेंगे। पुडुचेरी में कमल खिलेगा। एक जनसभा में उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहूंगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी सीटों की संख्या 23 से ज्यादा होगी और हम यहां भाजपा की सरकार बनाएंगे। इसके बाद इस प्रदेश में स्थानीय निकाय के चुनाव भी कराए जाएगें।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब वी नारायणसामी केंद्र सरकार में मंत्री थे, तो उन्होंने झारखंड का 5,000 करोड़ का कर्ज माफ कर दिया था, लेकिन उन्होंने पुडुचेरी का कर्ज माफ नहीं किया। वो इस समय पुडुचेरी के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पिछले 35 वर्षों के शासन में 52 प्रतिशत आबादी गरीबी रेखा से नीचे रह रही है। वाजपेयी सरकार के समय में पुडुचेरी को 70 प्रतिशत का अनुदान दिया जाता था। जब वी नारायणस्वामी केंद्रीय मंत्री बने तो इसे घटाकर 30 प्रतिशत कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:मौनी अमावस्या 2021: मोक्ष का खुलेगा मार्ग, इस दिन करें इन नियमों का पालन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं और उन्हें ये विश्वास दिलाता हूं कि आपके समर्थन के साथ हम पुडुचेरी में बदलाव की शुरुआत करेंगे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत अब 14 देशों को वैक्सीन मुहैया करा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया है कि दुनिया में जिसे भी स्वदेशी वैक्सीन चाहिए हम उन्हें वैक्सीन मुहैया कराएंगे। इससे पहले नड्डा तमिलनाडु की दो दिवसीय यात्रा पर थे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story