×

किसान आंदोलन: दीप सिद्धू का नया वीडियो, सनी देओल पर लगाए ये बड़े आरोप

दीप सिद्धू ने वीडियो में कहा कि आज मैं सनी देओल को कहना चाहता हूं कि वे गलत हैं। सिद्धू ने वीडियो में कहा कि जब आपसे लोगों के साथ खड़े होने की उम्मीद थी, आपने छोड़ दिया। दीप सिद्धू का दावा कि है कि लाल किले पर पांच लाख लोगों ने कब्जा कर लिया था।

Dharmendra kumar
Published on: 1 Feb 2021 3:44 AM GMT
किसान आंदोलन: दीप सिद्धू का नया वीडियो, सनी देओल पर लगाए ये बड़े आरोप
X
विदेश से हैंडल हो रहा दीप सिद्धू का सोशल मीडिया अकाउंट, महिला मित्र कर रही मदद

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन तेज हो गया है। आंदोलन कर रहे किसानों ने गणतंत्र दिवस ट्रैक्टर परेड निकाली थी। इस परेड के दैरान दिल्ली में जमकर उपद्रव मचाया गया था। प्रदर्शनकारियों ने लाल किले की प्राचीर पर निशान साहिब फहरा दिया था। इस घटना के बाद दीप सिद्धू सवालों के घेरे में हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्द किया है। आरोपों के बीच दीप सिद्धू ने नया वीडियो जारी किया है।

सनी देओल पर धोखा देने का आरोप

इस वीडियो में दीप सिद्धू ने सनी देओल पर निशाना साधा है और उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है। सिद्ध ने कहा कि सनी देओल ने लोगों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि सनी देओल को अपना भाई मानकर अपने जीवन के 20 दिन दिए, लेकिन कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा। अब आप कह रहे हो कि मैं आरएसएस और बीजेपी का आदमी हूं। सनी देओल अब पोस्ट पर पोस्ट कर रहे हैं।

दीप सिद्धू ने वीडियो में कहा कि आज मैं सनी देओल को कहना चाहता हूं कि वे गलत हैं। सिद्धू ने वीडियो में कहा कि जब आपसे लोगों के साथ खड़े होने की उम्मीद थी, आपने छोड़ दिया। दीप सिद्धू का दावा कि है कि लाल किले पर पांच लाख लोगों ने कब्जा कर लिया था। उन्होंने अपने आपको गद्दार की तरह प्रस्तुत करने को लेकर आलोचना भी की।

ये भी पढ़ें...Budget 2021: वित्त मंत्री सीतारमण आज पेश करेंगी आम बजट, क्या रहेगा अहम

''सिर्फ मुझे किया जा रहा टारगेट''

दीप सिद्धू का कहना है कि कि मैंने पंजाब और यहां के लोगों की आवाज उठाई। अब मुझे गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लाल किले पर उस समय 5 लाख लोग थे, कई नेता थे, गायक थे, लेकिन सिर्फ उनको टारगेट किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...होगी झमाझम बारिश: मौसम विभाग ने दी कड़ी चेतावनी, हर तरफ होगा पानी ही पानी

उन्होंने लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज के समानांतर निशान साहिब फहराए को सही ठहराने का प्रयास भी किया है। दीप सिद्धू ने कहा कि लोगों ने सरकार को लेकर अपनी नाराजगी प्रदर्शित करने के लिए निशान साहिब फहराया, लेकिन कोई स्टैंड नहीं ले रहा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story