×

जेपी नड्डा का एलान: BJP-JDU और LJP मिलकर लड़ेंगे बिहार विधानसभा चुनाव

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेंगी। इस बार का बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 9:15 AM GMT
जेपी नड्डा का एलान: BJP-JDU और LJP मिलकर लड़ेंगे बिहार विधानसभा चुनाव
X
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेंगी। इस बार का बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

जेपी नड्डा ने ये बातें बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। वर्चुअल तरीके से हुई इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अभी लॉकडाउन है। इसलिए 6 सितंबर के बाद वो बिहार जरूर जाएंगे।

बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी जीत दिलानी पड़ेगी। इसलिए उन्हें अपनी ताकत लगानी होगी। बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी शक्ति और ताकत देनी है। कोरोना संक्रमण काल में चुनाव होने वाले हैं और यह एक बहुत बड़ी चुनौती है।

उन्होंने ये भी कहा कि जब भी बीजेपी, नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) साथ आए हैं, हमारी जीत हुई है। हम तीनों पार्टी (बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी) मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार और एलजेपी नेता राम विलास पासवान की फाइल फोटो पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार और एलजेपी नेता राम विलास पासवान की फाइल फोटो

ये भी पढ़ेंः भारत को एलएसी में कोई बदलाव मंजूर नहीं, चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी सेना

सहयोगी दलों पर क्या बोले नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार के जरिए किए गए काम को बिहार की जनता तक पहुंचाना है। विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए बिहार और देश में विपक्ष पूरी तरीके से समाप्त हो चुका है।

विपक्ष केवल खोखली राजनीति करती है। साथ ही जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं अनुरोध किया कि वे छोटी-छोटी मीटिंग करें और डोर टू डोर कैंपेनिंग करें। सबसे प्रभावी कैंपेन डोर टू डोर ही होगा।

कोरोना पर कही ये बात

उन्होंने कोरोना के संकट पर कहा कि हमारे सामने महामारी, बाढ़ और चुनाव की चुनौती है। आज पूरे देश में 10 लाख कोविड-19 जांच रोजाना हो रही है। रिकवरी रेट देश में 74 फीसदी हो गया है। वहीं बिहार में भी रिकवरी रेट 73 फीसदी से ज्यादा है।

इसके लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे बधाई के पात्र हैं। बिहार ने महामारी, आकाशीय बिजली और बाढ़ के दौरान अच्छा काम किया है। बीजेपी एकलौती पार्टी है, जो महामारी के दौरान भी जनता से जुड़ी रही।

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव की फाइल फोटो बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव की फाइल फोटो

तेजस्वी पर साधा निशाना

बीजेपी प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी का नया नारा दिया। कहा कि 'भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार' नारे के साथ बीजेपी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

साथ ही भूपेंद्र यादव ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और सवाल किया कि जब वह वर्चुअल और डिजिटल चुनाव प्रचार प्रसार का विरोध कर रहे हैं तो फिर वह सोशल प्लेटफॉर्म पर फेसबुक और ट्विटर से क्यों जुड़े हुए हैं? उन्हें फेसबुक और ट्विटर छोड़ देना चाहिए। तेजस्वी के कथनी और करनी में अंतर है।

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story