×

सिंधिया की कॉल पर भड़क गई कांग्रेस, लॉकडाउन के बीच शुरू हुई राजनीति

मध्य प्रदेश में छह महीने के भीतर विधायकों की खाली सीट पर उपचुनाव होने हैं। ऐसे में सिंधिया ने अपने समर्थकों की चुनाव में जीत की जिम्मेदारी उठाई है।

Shivani Awasthi
Published on: 29 April 2020 2:53 AM GMT
सिंधिया की कॉल पर भड़क गई कांग्रेस, लॉकडाउन के बीच शुरू हुई राजनीति
X

भोपाल: एक तरफ देश कोरोना वायरस के संकट से बचने के प्रयास में लगा है, तो दूसरी ओर नेताओं को चुनाव की चिंता है। ऐसा भाजपा में शामिल हुए नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के फोन कॉल से पता चलता है। दरअसल, सिंधिया कार्यकर्ताओं को फोन करके चुनाव की याद दिला रहे हैं और इसकी तैयारियों में जुट जाने को कह रहे हैं। उनकी इस चुनावी चिंता से सियासत गरमा गयी है।

सिंधिया ने किया कार्यकर्ताओं को कॉल:

दरअसल, मध्य प्रदेश में छह महीने के भीतर विधायकों की खाली सीट पर उपचुनाव होने हैं। ऐसे में सिंधिया ने अपने समर्थकों की चुनाव में जीत की जिम्मेदारी उठाई है।

इस महिला ने सिंधिया की भाजपा में कराई एंट्री, रातो-रात पलट दिया पासा

इसी कड़ी में उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को फोन कर चुनाव की याद दिलाई। सिंधिया ने फोन में उनसे कहा कि उपचुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

ये भी पढ़ेंः केदारनाथ के खुले कपाट: लॉकडाउन में चारधाम की पहली पूजा, श्रद्धालुओं की एंट्री बैन

कार्यकर्ता से बोले सिंधिया-

कांग्रेस के बागी नेता सिंधिया ने मध्य प्रदेश में सांवेर के एक कार्यकर्ता सुधीर को कॉल की। सिंधिया ने कहा, 'उपचुनावों के लिए अच्छे से तैयारी करना। घर में भी सबसे बता देना कि मैंने फोन किया था।' बता दें कि सांवेर सीट से सिंधिया के समर्थक तुलसी सिलावट विधायक थे।

सिंधिया के साथ सिलावट ने भी कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद विधायक पद छोड़ दिया था। जिसके बाद भाजपा में शामिल हो गए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें कैबिनेट में जगह दे दी। अब मंत्री बनने के बाद चुनाव जीतना अहम हो गया है।

ये भी पढ़ेंःमुस्लिमों ने बुजुर्ग की अर्थी को दिया कंधा, हिन्दू रीति रिवाज से कराया अंतिम संस्कार

सिंधिया की कॉल पर बवाल:

वहीं इस संकट के समय में सिंधिया की चुनावी तैयारी को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की ओर से कहा गया, 'ये समय महामारी से निपटने का है, लेकिन सिंधिया लोगों को फोन कर चुनाव की तैयारियॉ करवा रहे हैं। ऐसे माहौल में राजनीति करना ठीक नहीं है। इससे पता चलता है कि सिंधिया कैसे जनसेवक हैं।'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story