×

राहुल के बयान पर सिंधिया का तंज, बोले— तब चिंता क्यों नहीं हुई...

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर पलटवार कर जवाब दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘काश राहुल गांधी उतनी चिंता तब करते, जब मैं कांग्रेस में था’।

APOORWA CHANDEL
Published on: 9 March 2021 11:02 AM GMT
राहुल के बयान पर सिंधिया का तंज, बोले— तब चिंता क्यों नहीं हुई...
X
राहुल के बयान पर सिंधिया का तंज

नई दिल्ली: राजनीति में एक-दूसरे पर तंज कसना और एक पार्टी का दूसरी पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप करना लगा ही रहता है। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बैकबेंचर वाले बयान को ही ले लीजिए। जिसको लेकर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर पलटवार कर जवाब दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘काश राहुल गांधी उतनी चिंता तब करते, जब मैं कांग्रेस में था’।

राहुल गांधी ने सिंधिय़ा को बताया था बैंकबेचर

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री बन गए होते अगर वो कांग्रेस के साथ रहे होते, लेकिन सिंधिया तो बीजेपी में बैंकबेचर बन गए हैं। उन्होंने कही कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करके संगठन को मजबूत बनाने का विकल्प था, मैंने उनसे कहा भी था कि ‘एक दिन आप मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन सिंधिया ने अपना दूसरा रास्ता चुना’। वो कांग्रेस में रहकर ही मुख्यमंत्री बन सकते थे।

ये भी देखिये: टूलकिट मामला: पटियाला कोर्ट में दिल्ली पुलिस का जवाब- निकिता और शांतनु के खिलाफ पर्याप्त सबूत

कांग्रेस छोड़ बीजेपी का थामा दामन

दरअसल, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की लिस्ट में शामिल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी से हाथ मिला लिया था। उन्होंने 11 मार्च 2020 को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद ही एमपी के 22 कांग्रेस विधायकों ने भी इस्तीपा दे दिया था। जिससे कमलनाथ की सरकार गिर गई थी।

सचिन पायलट को बनाये सीएम

ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम न बनाये जाने को लेकर किये गए बयान पर अब बीजेपी ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान में सचिट पायलट को सीएम बना दें। साथ ही बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में दूल्हा कोई और दिखाया, और शादी किसी और से करा दी थी।

ये भी देखिये: सरहद पर तनाव और कोरोना की मार में अटका मिलन, अब दुल्हन पहुंची इंडिया

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

APOORWA CHANDEL

APOORWA CHANDEL

Next Story