×

कैलाश विजयवर्गीय ने दी केजरीवाल को जीत पर बधाई, फिर दी ये बड़ी सलाह

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से जीत पर अरविंद केजरीवाल को बधाईयां मिली रही है। विपक्ष के तमाम नेताओं समेत बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी उन्हें बधाई दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Feb 2020 9:12 AM GMT
कैलाश विजयवर्गीय ने दी केजरीवाल को जीत पर बधाई, फिर दी ये बड़ी सलाह
X

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से जीत पर अरविंद केजरीवाल को बधाईयां मिली रही है। विपक्ष के तमाम नेताओं समेत बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी उन्हें बधाई दी है। इसके साथ कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को एक सलाह भी दी है कि वह दिल्ली के स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कराएं। विजयवर्गीय ने कहा कि बजरंगबली की कृपा से दिल्ली के बच्चे क्यों वंचित रहें?

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई। निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी स्कूलों, मदरसों समेत सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। उन्होंने आगे लिखा कि बजरंगबली की कृपा से अब दिल्लीवासी बच्चे क्यों वंचित रहें?

यह भी पढ़ें...केजरीवाल इस दिन लेंगे CM पद की शपथ, कैबिनेट में होंगे ये मंत्री

गौरतलब है कि इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने हनुमान भक्ति दिखाई। अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत पांच साल किए गए कामों के बखान के साथ शुरू करने वाले चुनाव से ठीक पहले बजरंगबली की शरण में पहुंच गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसे बड़े नेताओं के आरोपों से बचने के लिए सीएम केजरीवाल जनसभाओं में हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए देखे गए। बीजेपी जब उनपर आक्रामक होती तो वह कनॉट प्लेस के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में जाते रहे।

यह भी पढ़ें...जारी हुआ फरमान: यहां चलाया AC तो हो जायेगी मौत, ये है वजह…

मंगलवार को चुनाव परिणाम आने के बाद भी केजरीवाल ने अपने पहले संबोधन में हनुमान जी का नाम लिया और सबसे पहले कनॉट प्लेस के उसी हनुमान मंदिर में पूजा करने पहुंच गए। हनुमान मंदिर की यात्राओं से केजरीवाल ने संकेत दे दिया है कि वह आगे भी सॉफ्ट हिंदुत्व के मुद्दे को अपने साथ जोड़े रहेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story