×

बिहार में कन्हैया कुमार पर हमला, मचा हड़कंप, जानिए किस हाल में हैं पूर्व छात्र नेता

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी(जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर बुधवार को पथराव हुआ है। बिहार के सुपौल में काफिले पर हुए पथराव में कन्हैया कुमार घायल हो गए है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Feb 2020 5:15 PM GMT
बिहार में कन्हैया कुमार पर हमला, मचा हड़कंप, जानिए किस हाल में हैं पूर्व छात्र नेता
X

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी(जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर बुधवार को पथराव हुआ है। बिहार के सुपौल में काफिले पर हुए पथराव में कन्हैया कुमार घायल हो गए है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त सुपौल में एक रैली को संबोधित करने के बाद कन्हैया सहरसा की ओर जा रहे थे। इस हमले में कन्हैया कुमार के ड्राइवर भी घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट की अधिसूचना जारी, जानिए कौन-कौन होंगे ट्रस्ट के सदस्य

एक रिपोर्ट के मुताबिक कन्हैया कुमार के काफिले पर सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में पथराव किया गया है। काफिले पर हमले की वजह से कुल 2 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि कन्हैया कुमार को इस हमले में चोटें नहीं आई हैं।

यह भी पढ़ें...मस्जिद पर मोदी का बड़ा एलान! राम मंदिर ट्रस्ट का भी बताया नाम

पुलिस के मुताबिक जिले के किशनपुर प्रखंड के सिसौनी नेमनमा में सभाकर कन्हैया अपने काफिले के साथ सहरसा जा रहे थे। इसी दौरान मल्लिक चौक पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया।

कन्हैया ने सीएए और एनआरसी कानून पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। हमलावरों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें...डिफेंस एक्सपो में बोले PM मोदी, यूपी बनेगा सबसे बड़ा हब, बनेंगे रोजगार के अवसर

इससे पहले कन्हैया कुमार के काफिले पर शनिवार को बिहार के छपरा में हमला हुआ था। इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story