×

शिवराज के बाद अब ये मुख्यमंत्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

Shreya
Published on: 3 Aug 2020 3:00 AM GMT
शिवराज के बाद अब ये मुख्यमंत्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
X
CM BS Yediyurappa

बेंगलुरु: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। लेकिन डॉक्टर की सलाह पर उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। CM बीएस येदियुरप्पा ने खुद अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में एडमिट हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोविड-19 की जांच कराने की अपील की है।

बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। हालांकि मैं ठीक हूं, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती हो रहा हूं। मैं अनुरोध करता हूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो सेल्फ क्वारनटीन हो जाएं और अपनी जांच कराएं।



बता दें कि CM बीएस येदियुरप्पा ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उन्होंने 31 जुलाई को राज्यपाल से भी मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: रक्षा बंधन राशिफल : कैसा रहेगा दिन, क्या मिलेगा उपहार व सम्मान, जानें अपना हाल

रविवार को ये लोग हुए कोरोना संक्रमित

कल का दिन यानी रविवार भारतीय राजनीति के लिए काला दिन साबित हुआ। रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही यूपी सरकार की प्रावधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना वायरस के चपेट में आकर मौत हो गयी।

अमित शाह भी हुए कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाने की अपील की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: निखरी अयोध्या: PM मोदी के स्वागत को हुई तैयार, भूमि पूजन का चढ़ा ऐसा रंग

अमित शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।



स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमित

वहीं उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी।



यह भी पढ़ें: अपने ही बने दरिंदे, पड़ोसियों को फंसाने के लिए कर दी 16 साल की बेटी की हत्या

तमिलनाडू के राज्यपाल का हुआ कोरोना

सबसे ज्यादा संक्रमित राज्यों में से एक तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने इस बात की पुष्टि की। राज्यपाल को घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेगी। बताया जा रहा है कि राज्यपाल की हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस की कामयाबी: इन शातिर अपराधियों की थी तलाश, ऐसे चढ़े अब हत्थे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story