लखनऊ: ससुराल में दामाद की पीट-पीट कर हत्या

जनपद गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की शुक्रवार को ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था।

लखनऊ: जनपद गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की शुक्रवार को ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था। सूचना मिलने के बाद पीड़ित परिवार लोनी आकर युवक को उसके अलीगढ़ स्थित घर ले गया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। ट्रोनिका सिटी पुलिस पूरे मामले से अनभिज्ञता जता रही है।

यह भी पढ़ें,,,, भ्रष्टाचार के केस में SBI बैंक के अफसरों को मिली दस-दस साल की कैद

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि अलीगढ़ के बन्नादेवी के भीकमपुर गांव के रहने वाले बंटी (28) पुत्र घूरेलाल का विवाह नौ वर्ष पहले ट्रोनिका सिटी की पूजा कॉलोनी में रहने वाली अंजू पुत्री अशोक के साथ हुआ था। करीब दो साल पहले पूजा ससुरालियों से झगड़ा होने के कारण कॉलोनी में आकर रहने लगी थी। हालांकि बंटी भी कुछ समय बाद पूजा के मायके में आकर रहने लगा था। बीती रात बंटी की ससुरालियों से किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद मारपीट होने लगी। ससुरालियों ने बंटी को पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें,,,, वाराणसी पुलिस के शिकंजे में एक और ‘सॉल्वर गैंग’, चार गिरफ्तार

इसकी सूचना बंटी के परिजनों को लगी तो वह लोनी आकर उसे बेहोशी की हालत में अलीगढ़ ले गये। चिकित्सक ने बंटी को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की रिपोर्ट अलीगढ़ में दर्ज कराई गयी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई करेगी।