×

कांग्रेस नेता पर जमकर बरसे शिवराज, बोले- 'हां, मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं'

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भूमि अधिग्रहण करने का आरोप लगाया था। सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि पहले शिवराज सिंह चौहान के पास पांच एकड़ की भूमि थी लेकिन अब उनके पास हजारों एकड़ भूमि है।

Newstrack
Published on: 12 Oct 2020 12:00 PM GMT
कांग्रेस नेता पर जमकर बरसे शिवराज, बोले- हां, मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं
X
बीजेपी की तरफ से ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा गया है। पार्टी की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि यही कांग्रेस की मानसिकता है।

सतना: मध्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कांग्रेस नेता नेता दिनेश गुर्जर पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस नेता नेता के हाल में दिए गये बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि हां, मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं, इसलिए उनका दुख-दर्द समझता हूं।

ये जवाब शिवराज ने ट्वीट कर दिनेश गुर्जर को दिया है। मुख्यमंत्री ने लिखा कि हां, मैं गरीब हूं। इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूं।

गरीब हूं इसलिए गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूं। गरीब हूं, इसलिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ और प्रदेश को समझता हूं।

Shivraj Singh मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की फोटो(सोशल मीडिया)



ये भी पढ़ें…पाकिस्तान में दहशत, एयरफोर्स चीफ बोले- राफेल से जल्द हमला कर सकता है भारत

मध्य प्रदेश बीजेपी ने भी किया पलटवार

शिवराज के इस बयान के बाद मध्यप्रदेश की बीजेपी की तरफ से ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा गया है। पार्टी की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि यही कांग्रेस की मानसिकता है, यही इनकी पीड़ा और यही इनकी सोच है।

एक किसान पुत्र कैसे किसी नामी उद्योगपति के सामने खड़ा हो सकता है? गुलाम मानसिकता के कांग्रेसियों का असली चेहरा अब लोगों के सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ेंः गैस सिलेंडरों में भीषण विस्फोट: भयानक आग में धधकी यूपी, गरीबों के आशियाने ख़ाक

Dinesh Gujjar कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर की फोटो(सोशल मीडिया)

आखिर ऐसा क्या था कांग्रेस नेता ने

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भूमि अधिग्रहण करने का आरोप लगाया था।

सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि पहले शिवराज सिंह चौहान के पास पांच एकड़ की भूमि थी लेकिन अब उनके पास हजारों एकड़ भूमि है।

उन्होंने आगे अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि उदाहरण के तौर पर मान लीजिए कमलनाथ दूसरे बड़े बिजनेसमैन हैं, वो शिवराज सिंह चौहान की तरह भूखे नंगे नहीं हैं।

शिवराज सिंह चौहान के पास पहले पांच एकड़ की जमीन हुआ करती थी लेकिन अब उनके पास हजारों एकड़ में जमीन है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के खून पीने का काम किया, इसलिए आज इतनी जमीन के मालिक हैं।

ये भी पढ़ें… दुश्मनों की खटिया खड़ी: शुरू हुए सीमा से लगे 44 पुल, राजनाथ ने भरी हुंकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story