×

उद्धव सरकार पर राज ठाकरे का बड़ा बयान, महाराष्ट्र की सियासत में मची खलबली

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसी खबरें कई बार आ चुकी हैं। अब उद्धव सरकार पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 2:40 PM GMT
उद्धव सरकार पर राज ठाकरे का बड़ा बयान, महाराष्ट्र की सियासत में मची खलबली
X
Raj Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसी खबरें कई बार आ चुकी हैं। अब उद्धव सरकार पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है। राज ठाकरे के इस बयान के बाद महाराष्ट्र की सियासत में खलबली मच गई है।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार लंबे समय तक नहीं चल पाएगी, क्योंकि सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच एकता का अभाव है। मनसे प्रमुख ने कोरोना वायरस पर कहा कि इस बीमारी को लेकर लोगों के मन में जो भय है, उसे दूर करना जरूरी था।

राज ठाकरे ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये सरकार लंबे समय तक चलेगी ... यह मेरी इच्छा नहीं है कि इसे गिरना चाहिए। लेकिन सरकार, जिसमें कोई एकता नहीं है (सत्तारूढ़ साझेदारों के बीच) और जो एक दूसरे से विचार-विमर्श नहीं करते हैं, वो लंबे समय तक नहीं चलेगी।

UddhavThackeray-Sharad Pawar

यह भी पढ़ें...बहुत महंगा बकरा: 160 किलो वजन का ये जानवर, कार से भी ज्यादा इसकी कीमत

राज ठाकरे ने एक मराठी समाचार चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान यह बातें कही हैं। महामारी के दौरान मास्क पहनने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर राज ठाकरे ने कहा क‍ि इसकी कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें...रक्षा बंधन 2020: इस रानी को हुमायूं ने दिया था ऐसा वचन है, पढ़कर रो देंगे आप

मास्‍क पर राज ठाकरे की राय

मनसे प्रमुख ने कहा कि मीडिया ने उनसे प्रश्न पूछे थे, जब कोविड-19 स्थिति पर चर्चा के लिए बीते मई में मुख्यमंत्री की ओर से बुलाई गई सर्व-दलीय बैठक में शामिल होने के दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना था।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर के नीचेे खजाना: नींव में छिपाई जाएंगी ये चीजें, अद्भुत होगा भूमिपूजन

उन्होंने कहा क‍ि मैंने (बैठक के दौरान) मास्क नहीं पहना था और इसके बाद भी ऐसा कभी नहीं किया, लेकिन ठाकरे ने कहा कि बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए और स्वच्छता को बनाए रखना चाहिए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story