×

कमलनाथ ने बढ़ाई सोनिया की मुश्किल, मायावती ने उठा दी बड़ी मांग, ये है मामला...

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कमलनाथ के दलित महिला प्रत्याशी वाली विवादित टिप्पणी पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कही सोनिया गांधी माफी मांगें।

Shivani
Published on: 19 Oct 2020 4:46 AM GMT
कमलनाथ ने बढ़ाई सोनिया की मुश्किल, मायावती ने उठा दी बड़ी मांग, ये है मामला...
X

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मध्य प्रदेश उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ द्वारा एक चुनावी जनसभा में भाजपा की महिला प्रत्याशी के खिलाफ विवादित टिप्पणी के लिए कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की है। इसके साथ ही मायावती ने मतदाताओं से अपील की है कि कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए उपचुनाव की सभी सीटों पर बसपा प्रत्याशियों को ही एकतरफा वोट दे।

दलित महिला प्रत्याशी पर कमलनाथ की विवादित टिप्पणी

बसपा सुप्रीमों मायावती ने सोमवार सुबह लगातार दो ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश में ग्वालियर की डाबरा रिजर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव लड़ रही दलित महिला के बारे में कांगे्रस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम द्वारा की गई घोर महिला विरोधी अभद्र टिप्पणी अति शर्मनाक व अति निन्दनीय। इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।



मायावती ने कांग्रेस को ललकारा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दूसरे ट्वीट में कहा कि साथ ही कांग्रेस पार्टी को इसका सबक सिखाने व आगे महिला अपमाने करने से रोकने आदि के लिए भी खासकर दलित समाज के लोगों से अपील है कि वे एमपी में विधानसभा की सभी 28 सीटों पर हो रहे उपुचनाव में अपना वोट एकतरफा तौर पर केवल बीएसपी उम्मीदवारों को ही दे तो यह बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पर बड़ा बवाल: हुई हिंसक झड़प, सरकार ने तुरंत बुलाई बैठक

मायावती बोली- सोनिया गांधी मांगे सार्वजनिक माफी

बता दे कि बीते रविवार को उपचुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र राजेश के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। कमलनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सुरेंद्र राजेश हमारे प्रत्याशी हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ‘यह क्या आइटम है’।



ये भी पढ़ें- नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?

कमलनाथ ने यह बयान बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर दिया है। इमरती देवी पूर्व विधायकों में से हैं जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। कहा जाता है कि इमरती देवी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story