×

सांसद के भाई और भाभी को हुआ डेंगू, हालत गंभीर  

sudhanshu
Published on: 29 Oct 2018 3:36 PM GMT
सांसद के भाई और भाभी को हुआ डेंगू, हालत गंभीर  
X

गोरखपुर: डेंगू एक बार फिर रह रहकर पनप रहा है। आम हो या खास कोई भी इससे बच नहीं पा रहा है। ताजा मामला गोरखपुर के समाजवादी पार्टी के सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद के परिवार का है। सांसद के भाई और भाभी डेंगू की चपेट में आ गए हैं। डेंगू ने इस कदर उन पर हमला बोला है कि गोरखुर के बड़े बड़े डॉक्‍टरों ने जवाब दे दिया है। गंभीर हालत में दोनों को दिल्‍ली ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें:नहीं थम रहे हादसे, निर्माणाधीन बिल्डिंग के पिलर का गिरा टुकड़ा, दो मरे

सांसद के पिता ने उठाए सवाल

सांसद के भाई और भाभी को डेंगू होने पर सांसद प्रवीण निषाद के पिता ने कई सवाल उठाए हैं। गोरखपुर के सदर सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद के बड़े भाई डाक्टर अमित निषाद और उनकी भाभी आरती निषाद को कल डेंगू की पुष्टि हो गई। जिसके बाद हलचल मच गई और स्थिति गंभीर देख डॉ अमित को लोहिया में भर्ती कराया गया। वहीं उनकी भाभी डॉ आरती को गोरखपुर के पाइनेसिया हस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन लगातार प्लेटलेट्स कम होने के नाते आज उन्हें बाई एयर दिल्ली ले जाया गया।

ये भी पढ़ें:पुलिसिया व्‍हाट्सएप ग्रुप पर पीएम मोदी का अपमान, बीजेपी पार्षद ने दर्ज कराया केस

इस मामले को लेकर सांसद प्रवीण निषाद के पिता और डॉ संजय निषाद ने सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा है कि जब सीएम के जिले का हाल ये है। यहां की साफ सफाई का आलम ये है कि गंदगी का अंबार चारों तरफ है। नालियां बद से बदतर हैं। गंदगी के नाते तमाम तरह की बीमारी हो रही है। जब सांसद का परिवार सुरक्षित नहीं है तो फिर बाकी की बात ही अलग है। इसको भली भांति समझा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:गजब! एटा में दो बच्चों के बाप को लेकर भागी किशोरी, लेकिन पकड़ी कैसे गई

sudhanshu

sudhanshu

Next Story