×

पंचायत चुनावः भाजपा फूंकने जा रही बिगुल, प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे शामिल

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ईमानदार, निष्ठावान व गांव के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित योग्य उम्मीदवारों की विजय से अन्त्योदय लक्ष्य की प्राप्ति का उद्देश्य लेकर भारतीय जनता पार्टी चुनाव मैदान में उतरने जा रही है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 6:37 AM GMT
पंचायत चुनावः भाजपा फूंकने जा रही बिगुल, प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे शामिल
X
पंचायत चुनावः भाजपा फूंकने जा रही बिगुल, प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे शामिल (PC: social media)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आगामी पंचायत चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पार्टी का ग्राम चौपाल अभियान से शुरू हो जो 18 मार्च तक चलेगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गंगागंज चैराहा, गोसाईगंज, लखनऊ में दोपहर 2.30 बजे ग्राम चौपाल में शामिल होकर अभियान का शुभारम्भ करेंगे। इसके साथ ही पार्टी के पदाधिकारी, केंद्र व प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, निगमों-आयोगों व बोर्डो के अध्यक्ष व सदस्य सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार व सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व ऐतिहासिक तथा साहसिक निर्णयों को लेकर जनता के दरबार में पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें:सोने के घड़ों पर रखा शिव मंदिर, तांत्रिक विधि से हुई स्थापना, मीलों दूर से आते हैं भक्त

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ईमानदार, निष्ठावान व गांव के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित योग्य उम्मीदवारों की विजय से अन्त्योदय लक्ष्य की प्राप्ति का उद्देश्य लेकर भारतीय जनता पार्टी चुनाव मैदान में उतरने जा रही है। उन्होंने कहा कि सम्पन्न, समृद्ध व आत्मनिर्भर गांव से आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार रूप देने के लिए पार्टी पंचायत चुनाव में योग्य उम्मीदवारों के साथ विजय का संकल्प लेकर चुनाव लड़ेंगी।

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल के दामः चुनाव आते ही थम गईं बढ़ती कीमतें, जानें ताजा Fuel Price

सिंह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी नेतृत्व की केन्द्र सरकार व सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार के जनकल्याणकारी योजनाएं तथा कड़े व बड़े निर्णय पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत का आधार होंगे। उन्होंने कहा कि ग्राम चैपाल अभियान के तहत पार्टी गांव-गांव तक पहुंचकर केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व निर्णयों का दस्तावेज लेकर प्रत्येक दहलीज पर दस्तक देगी।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story