×

पीएम की अपील पर राजनीति शुरू, इन दिग्गजों ने दिया बड़ा बयान

प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार के संबोधन में देशवासियों से देश में 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीया या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील किया है जिस पर विपक्षी दलों ने अब नए सिरे से राजनीति शुरू कर दिया है।

SK Gautam
Published on: 4 April 2020 11:55 AM GMT
पीएम की अपील पर राजनीति शुरू, इन दिग्गजों ने दिया बड़ा बयान
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ पूरे देश में जंग जारी है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय-समय पर देश को संबोधित करते रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार के संबोधन में देशवासियों से देश में 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीया या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील किया है जिस पर विपक्षी दलों ने अब नए सिरे से राजनीति शुरू कर दिया है।

अभी मैं राजनीति करूं या फिर कोरोना वायरस महामारी को रोकूं- ममता

बता दें कि इस मामले पर अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। इस कड़ी में अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हो गई हैं। सीएम ममता ने इस मामले पर बयान दिया है कि वो प्रधानमंत्री मोदी के मामलों में नहीं पड़ना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि 'अभी मैं राजनीति करूं या फिर कोरोना वायरस महामारी को रोकूं'।

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि "क्यों आप एक राजनीतिक जंग की शुरुआत करवाना चाहते हैं?" इस मामले पर अपनी राय रखते हुए ममता बनर्जी ने कहा, "जिसे भी प्रधानमंत्री मोदी की बात सही लगती है वो उनकी बात मानें। अगर मुझे सोना होगा तो मैं सोउंगी। यह मामला पूरी तरह से निजी है।"

ये भी देखें: सेना ने खत्म किए हिजबुल के आतंकी, मिली जंग में कामयाबी

रात को नौ बजे लोगों से लाइटें बंद कर दीया जलाने की अपील

दरअसल शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच अप्रैल की रात को नौ बजे लोगों से घर की लाइटें बंद कर घर के दरवाजे या बालकनी में नौ मिनट के लिए एक दीया जलाने की अपील की थी। ऐसे में अब इसे लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं की तरफ से बयान आने लगे हैं।

इससे पहले पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू के दिन शाम को पांच बजे लोगों ने पांच मिनट तक थाली या घंटी बजाई थी। उस समय भी प्रधानमंत्री की इस अपील पर लोगों और नेताओं ने अपनी राय रखी थी।

ये भी देखें: तब्लीगी जमात पर बड़ा खुलासा: सीएम उद्धव ने बतायी ये बात, चौंक जायेंगे आप

बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस महामारी से 68 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, इस वायरस से देश भर में 2,902 लोग संक्रमित हैं। ऐसे में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। जनता कर्फ्यू के बाद यह प्रधानमंत्री की देश के लोगों से इस तरह की दूसरी अपील है

SK Gautam

SK Gautam

Next Story