प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कही ये बात

यूपी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों पर प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा है कि कोरोना का ये विकराल रूप टेस्टिंग में ध्यान न देने, रिपोर्ट में देरी होने के चलते बढ़े हैं।

लखनऊ: यूपी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों पर प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा है कि कोरोना का ये विकराल रूप टेस्टिंग में ध्यान न देने, रिपोर्ट में देरी होने के चलते बढ़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर आंकड़ों की बाजीगिरी में जुटे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है।

ये भी पढ़ें:अयोध्या को अरबों तोहफे: PM मोदी के हाथों होगा पूजन, सालों बाद आई ये घड़ी

 

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा ये

प्रियंका ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा कि खबरों के अनुसार प्रयागराज में 70 फीसदी संक्रमित लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के 48 घंटे के भीतर ही मृत्यु हो गई। हमें इसी बात का डर था इसलिए शुरू में ही हमने उप्र. के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस संदर्भ में सकारात्मक सुझाव देते हुए अधिकतम टेस्टिंग की बात उठाई थी। प्रियंका ने आंकड़े देते हुए कहा कि यूपी के 25 जिलों में जुलाई माह में मामलें तेजी से बढ़े है। उन्होंने लिखा है कि लगभग 3 महीने के लॉकडाउन, यूपी सरकार के तमाम दावों के बावजूद यूपी के 25 जिलों में जुलाई महीने में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। यूपी के 03 जिलों में 200 प्रतिशत, 03 में 400 प्रतिशत और 01 जिले में 1000 प्रतिशत से ऊपर की उछाल आई है।

ये भी पढ़ें:चीन को झटका: अब भारत ने इसको किया बाय-बाय, स्वदेशी प्रोडक्ट का किया वेलकम

बता दें कि प्रदेश में तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना का तेजी से प्रसार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में अब प्रतिदिन डेढ़ से दो हजार नए मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटों में संक्रमण के 1,733 नए मामलों की पुष्टि हुई है। राज्य के अपर मुख्य सचिव, स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या अब 75 जनपदों में 16,445 हो गई है। अब तक 27,634 लोग इलाज के बाद पूरी तरह ठीक होने के बाद घर भेजे जा चुके हैं। वहीं पूरे प्रदेश में अब तक इस वायरस से कुल 1084 लोगों की मौत हो चुकी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App