×

कांग्रेस के शिविर पर BJP ने छोड़े सियासी बाण, इस बागी नेता ने लगाए ये गंभीर आरोप

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता करके कांग्रेस महासचिव पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 24 Jan 2020 11:36 AM GMT
कांग्रेस के शिविर पर BJP ने छोड़े सियासी बाण, इस बागी नेता ने लगाए ये गंभीर आरोप
X

रायबरेली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के लिए रायबरेली दौरे पर क्या पहुंची, बीजेपी खेमे में भूचाल आ गया। कांग्रेस ने यहां से बीजेपी को घेरने की कवायद शुरू कर दी। इसकी बौखलाहट भी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में साफ़ देखने को मिली। दरअसल, कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में महंगाई, बेरोजगारी, किसान और छुट्टा जानवर बड़े मुद्दे बताए गए और अब कांग्रेसी इसके माध्यम से प्रदेश में बीजेपी को घेरने की तैयारी में है। ऐसे में सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र ठंड के मौसम में राजनीतिक गर्मी का एहसास करा रहा है।

कांग्रेस पर भाजपा का पलटवार, प्रियंका पर लगाये गंभीर आरोप:

इस क्रम में बुधवार से दो दिन तक रायबरेली शहर के टाउन हाल में सीएए और एनआरसी के विरोध में चले प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर सियासी बाण छोड़े हैं। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता करके कांग्रेस महासचिव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने विरोध को प्रियंका गांधी की साजिश बताया और कहा कि प्रियंका ने रायबरेली की गंगा जमुनी तहजीब को आग लगाने का काम किया।

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए एमएलसी दिनेश सिंह के बिगड़े बोल:

सोनिया गांधी के विरुद्ध 2019 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी की राजनीतिक लिप्सा के कारण रायबरेली में आग लगाने का प्रयास किया, जिसकी मैं निंदा करता हूं। उन्होंने अपनी उपस्थिति में रायबरेली में जो कार्रवाई की, वो निंदनीय है।

ये भी पढ़ें: बेमेल इन पार्टियों का गठबंधन: सत्ता के लिए आये करीब, फिर हुआ ये हाल…

कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर पर उठाई उंगलियां:

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर पर भी उंगली उठाई, कहा कि रायबरेली में पूरे प्रदेश का प्रशिक्षण शिविर आयोजित होना ये भी यहां के लोगो को गुमराह करने वाला कदम था। कांग्रेस का प्रदेश कार्यालय बहुत भव्य है, बड़े-बड़े हाल हैं वहां पर प्रदेश स्तर के कार्यक्रम आयोजित न करके भुएमऊ में आयोजित करना इसमें भी कुछ न कुछ साजिश है।

दिनेश प्रताप ने कहा कि दरअसल, रायबरेली में उनकी जमीन खिसक रही है। इसलिए प्रशिक्षण शिविर का बहाना लेकर यहां के लोगो को गुमराह करके जमीन तैयार करने की इच्छा से ये कार्यक्रम किया गया।

ये भी पढ़ें:औवेसी के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- यहां तुम्हारे बाप-दादा की संपत्ति नहीं

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story