×

औवेसी के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- यहां तुम्हारे बाप-दादा की संपत्ति नहीं

Shivani Awasthi
Published on: 24 Jan 2020 11:21 AM GMT
औवेसी के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- यहां तुम्हारे बाप-दादा की संपत्ति नहीं
X

सिद्धार्थनगर: नागरिकता संसोधन कानून को लेकर उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज विधायक और सांसद ने अकबरुद्दीन ओवैसी समेत सीएए का विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान औवैसी के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारत में उनके बाप दादाओं की संपत्ति नहीं है। गौरतलब है कि औवैसी ने एक बयान में कहा था, 'मेरे अब्बा और दादा ने इस मुल्क को चारमीनार दिया, कुतुब मीनार दिया, जामा मस्जिद दिया। हिंदुस्तान का पीएम जिस लाल किले पर झंडा फहराता है उसे भी हमारे पूर्वजों ने ही दिया है।'

हिंदू युवा वाहिनी ने शुक्रवार को सहभोज कार्यक्रम का किया आयोजन

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में हिंदू युवा वाहिनी ने शुक्रवार को सहभोज कार्यक्रम का आयोजन किया। इस मौके पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन हिंदू युवा वाहिनी के के प्रदेश प्रभारी और विधायक राघवेन्द्र सिंह ने किया। इस कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद जगदंबिका पाल ने अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलट वार करते हुए आड़े हाथों लिया।

ये भी पढ़ें:राज ठाकरे की पार्टी MNS में इस खास व्यक्ति की एंट्री, जानिए अमित ठाकरे के बारे में

सांसद जगदंबिका पाल ने अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर किया पलटवार:

सांसद जगदंबिका पाल ने AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्होंने 800 साल तक देश मे राज्य नही देश को लूटने का काम किया है। वह आक्रांता थे। उन्होंने कहा कि लाल किला,कुतुबमीनार इस देश की माटी से बना है। यह उनकी या उनके बाप दादाओं की संपत्ति नही है।

सांसद का छलका दर्द, कहा-2019 के पहले सड़कें बन जाएं तो मुंह दिखाने लायक हो जाऊं

विधायक राघवेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव पर किया तंज:

इसके अलावा डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र सिंह ने सीएए के समर्थन में कहा कि लोग सीएम योगी के डर के कारण सीएए का विरोध घर की महिलाओं से करवा रहे हैं। पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश भी अपनी बेटी का सहारा ले रहे हैं। बता दें कि हाल ही में लखनऊ में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में अखिलेश की बेटी भी शामिल हुई थी, जिनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: बेमेल इन पार्टियों का गठबंधन: सत्ता के लिए आये करीब, फिर हुआ ये हाल…

विधायक ने बताया कि साह-भोज का आयोजन हिंदू समाज की एकता के उद्देश्य से किया गया है। ये कार्यक्रम तीन महीने तक चलेगा।

असद्दुदीन ओवैसी ने कहा मेरे बाप-दादा के बनवाए लालकिले से फहराते हो तिरंगा:

गौरतलब है कि एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के छोटे भाई और तेलंगाना से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को कड़ा जवाब देते हुए कहा, जो मेरे कागज देखना चाहता है, उसे बता दू कि मैंने 800 बरस तक इस मुल्क में हुक्मरानी और जांबाजी की है। ये मुल्क मेरा था, मेरा है और मेरा रहेगा।'

उन्होंने कहा, मेरे अब्बा और दादा ने इस मुल्क को चारमीनार दिया, कुतुब मीनार दिया, जामा मस्जिद दिया। हिंदुस्तान का पीएम जिस लाल किले पर झंडा फहराता है उसे भी हमारे पूर्वजों ने ही दिया है। ओवैसी ने यह भी कहा कि अगर कोई कागज मांगता है तो उसे कहो कि तू कागज क्या मांग रहा है, वो जो चार मीनार खड़ा है वो मेरे बाप-दादा ने बनवाया, तेरे बाप ने नहीं बनवाया है। बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें:BJP नेता खाने के स्टाइल से पहचान लेते हैं नागरिकता, किया ये बड़ा दावा

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story