×

सिंधिया कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, जाने ऐसा क्यों कहा राहुल गांधी ने

राहुल गांधी सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा, “लिख कर ले लीजिए वो वहां कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। उन्हें वापस यहीं आना होगा।"

Chitra Singh
Published on: 8 March 2021 11:15 AM GMT
सिंधिया कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, जाने ऐसा क्यों कहा राहुल गांधी ने
X

नई दिल्ली: देश की राजधानी में भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हो रहा है। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी वहां उपस्थित रहें। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस के पूर्व नेता और बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कटाक्ष किया है।

'सिंधिया को बोला आप एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे'

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए कहा है, “सिंधिया के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम कर संगठन को मजबूत बनाने का विकल्प था। मैंने उनसे कहा था कि आप मेहनत कीजिए, एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता चुना।”

ये भी पढें... अगला सीएम कौन: उत्तराखंड में अब किसके सर सजेगा ताज, इन नामों पर चर्चा

सिंधिया पर कसा तंज

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने आगे यह भी कहा, “बीजेपी में उन्हें पिछली सीट पर जगह मिल रही है और कांग्रेस में जब थे तो वह हमारे साथ बैठते थे और निर्णायक भूमिका में होते थे। सिंधिया जी जब मेरे पास आए थे तो मैंने उन्हें बोला था कि मेहनत कीजिए आने वाले समय में मुख्यमंत्री होंगे।”

rahul gandhi

'कांग्रेस समंदर है सबके लिए दरवाजे खुले हैं'

राहुल गांधी सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा, “लिख कर ले लीजिए वो वहां कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। उन्हें वापस यहीं आना होगा।" सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल ने अपने पार्टी में सिंधिया को फिर से आने का संकेत देते हुए कहा है, “कांग्रेस समंदर है सबके लिए दरवाजे खुले हैं और किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा और जो कांग्रेस के विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा।”

ये भी पढें... कोलकाताः ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल को बीजेपी नहीं चाहिए, नरेंद्र मोदी, अमित शाह नहीं चाहिए

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story