×

PM के ‘मैं भी चौकीदार हूं’ मुहिम पर राहुल का वार, ट्वीट कर कहा ये...

पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था कि, ‘‘आपका चौकीदार दृढता से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, चौकीदार है।

Aditya Mishra
Published on: 18 March 2019 5:11 AM GMT
PM के ‘मैं भी चौकीदार हूं’ मुहिम पर राहुल का वार, ट्वीट कर कहा ये...
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के ‘मैं भी चौकीदार हूं’ अभियान को निशाना ​बनाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा मोदी जी, हर भारतीय कह रहा है 'चौकीदार चोर है'

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘श्री मोदी, आप प्रयास करते रह सकते हैं लेकिन सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता। और उन्होने अपने इस ट्वीट में भी हैशटैग 'चौकीदार चोर है' का जिक्र किया है।



यह भी पढ़ें:—गोवा के CM पर सस्पेंस बरकरार, बीजेपी ने रद्द की चुनाव कमेटी की बैठक

चिदंबरम ने भी ​बनाया निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्विटर पर कहा, ‘मैं भी चौकीदार क्योंकि मैंने जो चौकीदार नियुक्त किया था, वह लापता है।' उन्होंने मोदी के अच्छे दिनों के वादे पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘मुझे बताया गया है कि वह अच्छे दिन की तलाश में हैं।

यह भी पढ़ें:—Election 2019: पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

मोदी ने की थी शुरूआत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़कर इस मुहिम की शुरूआत की थी। इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई अन्य बीजेपी नेताओं ने भी ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। ध्यान रहे कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने ट्विटर के जरिये लोगों से चौकीदार की मुहिम में जुड़ने की अपील की थी।

इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोग इस मुहिम से जुड़ रहे हैं। और अपने ट्विटर एकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ रहे हैं। पीएम मोदी का नाम बदलने के साथ ही बीजेपी के लगभग सभी नेता अपने ट्विटर एकाउंट का नाम बदल दिए हैं।

पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था कि, ‘‘आपका चौकीदार दृढता से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए परिश्रम करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है-मैं भी चौकीदार।’’ पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे। बता दें कि चुनाव 11 अप्रैल -19 मई से 7 चरणों में होंगे।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story