×

नहीं टूटा सिंधिया-राहुल का रिश्ता, कांग्रेस के युवराज ने दिया बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से उन्हें याद किया है।

Roshni Khan
Published on: 12 March 2020 8:36 AM GMT
नहीं टूटा सिंधिया-राहुल का रिश्ता, कांग्रेस के युवराज ने दिया बड़ा बयान
X

नई दिल्‍ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से उन्हें याद किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी फोटो रीट्वीट की है। जिसमें राहुल गांधी के साथ ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और मध्‍य प्रदेश के सीएम कमलनाथ दिख रहे हैं।

राहुल गांधी की ओर से रीट्वीट की गई इस फोटो के साथ में कैप्‍शन लिखा है, 'धैर्य और समय, दो सबसे शक्तिशाली योद्धा होते हैं - लियो टॉल्‍सटॉय।'



ये भी पढ़ें:यस बैंक के डूबने के विरोध में प्रदर्शन, आम आदमी पार्टी का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

आपको बता दें कि एक टाइम था जब ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया राहुल गांधी के सबसे करीबी नेताओं में से एक थे। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा है कि ज्‍योतिरादित्‍य अकेले ऐसे मित्र हैं, जो कभी भी घर पर आ सकते हैं। राहुल ने कहा कि वो पहले भी आ सकते थे।

राहुल गांधी से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि सिंधिया खेमे की ओर से आरोप है कि वह आपसे मुलाकात करना चाह रहे थे, लेकिन मुलाकात हो नहीं पा रही थी। इस पर राहुल गांधी ने कहा, ज्‍योतिरादित्‍य और मैं साथ में पढ़े हैं। वो मेरे ऐसे अकेले मित्र हैं जो कभी भी घर आ सकते हैं।

बीजेपी का थामा दामन

आपको बता दें कि सिंधिया ने बुधवार को BJP का दामन थाम लिया। उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ते वक्त मन को दुखी और व्यथित बताया। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद किया। सिंधिया ने कहा मैं नड्डा जी का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में आमंत्रित किया और एक स्थान दिया।

ये भी पढ़ें:सिंधिया पहुंचे अमित शाह और राजनाथ सिंह से मिलने, इन दिन करेंगे नामांकन

कांग्रेस पर बरसे सिंधिया

इस समय सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी पहले जैसी नहीं रही। उन्होंने कहा नये नेतृत्व को मान्यता नहीं मिल रही है, देश की सेवा कांग्रेस में रह कर नहीं हो सकती थी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में किसान त्रस्त है, नौजवान बेबस है। रोजगार कम हुआ और करप्शन बढ़ा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story