×

सिंधिया पहुंचे अमित शाह और राजनाथ सिंह से मिलने, इस दिन करेंगे नामांकन

पूर्व कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने और भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गर्मा गई है।

Shreya
Published on: 12 March 2020 7:57 AM GMT
सिंधिया पहुंचे अमित शाह और राजनाथ सिंह से मिलने, इस दिन करेंगे नामांकन
X
सिंधिया पहुंचे अमित शाह और राजनाथ सिंह से मिलने, इन दिन करेंगे नामांकन

लखनऊ: पूर्व कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने और भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। वो 18 सालों तक कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहे थे। वहीं अब उनके पार्टी छोड़ने के बाद मध्य प्रदेश के कई कांग्रेस नेताओं ने भी पार्टी छोड़ दी है।

राजनीति गलियारों में मची हलचल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल बीजेपी ज्वाइन कर ली है। BJP ज्वाइन करते हुए उन्होंने कहा था कि अब कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही और अब इस संगठन में रह कर समाज सेवा का लक्ष्य नहीं पूरा हो सकता था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि देश का भविष्य PM नरेंद्र मोदी के हाथों में एकदम सुरक्षित है। कांग्रेस छोड़ने के उनके इस फैसले ने राजनीति गलियारों में हलचल मचा दी है।

यह भी पढ़ें: सिंधिया की ये बिटिया रानी: दिखने में हैं बेहद खूबसूरत, पढ़ाई में भी किसी से कम नहीं

सिंधिया आज ज्वाइन करेंगे BJP! इस शख्स की खुशी के लिए छोड़ दी कांग्रेस

BJP में शामिल होने के बाद पहली बार जाएंगे MP

वहीं इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल जा रहे हैं। बता दें कि BJP में शामिल होने के बाद वो पहली बार मध्य प्रदेश जा रहे हैं। जहां वो दो दिन रूकेंगे। दो दिवसीय दौरे के दौरान वो राज्यसभा का पर्चा भी भरेंगे। वो आज दोपहर 3 बजे पहले भोपाल पहुंचेंगे। फिर उनका एयरपोर्ट से BJP दफ्तर तक रोड शो भी होगा।

राजनाथ सिंह और अमित शाह से की मुलाकात

वहीं भोपाल जाने से पहले सिंधिया ने बीजेपी के दिग्गज नेताओं राजनाथ सिंह और अमित शाह से मुलाकात की। सिंधिया से मुलाकात के बाद राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कर लिखा कि आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मुलाकात की। मैं उनका भाजपा में स्वागत करता हूं। उनके शामिल होने से पार्टी को और मजबूत करने में मदद मिलेगी। मैं उनके सभी प्रयासों में उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

यह भी पढ़ें: 14 को मचेगी लूट: मोबाइल फोन से लेकर ये सब होगा बहुत सस्ता, होने वाली है बैठक



अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि...

इसके अलावा अमित शाह ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात हुई। मुझे यकीन है कि पार्टी में उनका शामिल होना मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करने के बीजेपी के संकल्प को और मजबूत करेगा।



खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी रक्षा मंत्री से मुलाकात करने के बाद ट्विटर पर दोनों की एक फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा कि, रक्षा मंत्री, वरिष्ठ भाजपा नेता श्री राजनाथ सिंह जी के दिल्ली निवास पर आज सौजन्य भेंट की।



यह भी पढ़ें: आतंकियों की खुली दुकान: पाकिस्तान भारत के करीब रह कर बना रहा ये प्लान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story