×

सीएम गहलोत को सता रहा सरकार गिरने का डर, पीएम मोदी को लिखा भावुक भरा पत्र

अपने पत्र में गहलोत ने लिखा है कि निर्वाचित सरकारों को हॉर्स ट्रेडिंग के माध्यम से अस्थिर करने की साजिश रची जा रही है। मुझे नहीं पता कि किस हद तक यह आपकी जानकारी में हैं अथवा आपको गुमराह किया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 3:06 PM GMT
सीएम गहलोत को सता रहा सरकार गिरने का डर, पीएम मोदी को लिखा भावुक भरा पत्र
X

जयपुर: राजस्थान में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने बीते दिनों विधायकों की खरीद –फरोख्त का आरोप लगाया था। उनका आरोप था कि जानबुझकर चुनी हुई सरकार को साजिश के तहत विधायकों की खरीद-फरोख्त करके गिराने की साजिश रची जा रही है। इस मामले में आज सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की तरफ उनका ध्यान आकृष्ट कराया है।

अपने पत्र में गहलोत ने लिखा है कि निर्वाचित सरकारों को हॉर्स ट्रेडिंग के माध्यम से अस्थिर करने की साजिश रची जा रही है। मुझे नहीं पता कि किस हद तक यह आपकी जानकारी में हैं अथवा आपको गुमराह किया जा रहा है। इतिहास ऐसे कृत्य में भागीदार बनने वालों को कभी माफ नहीं करेगा।

राजस्थान स्पीकर को झटकाः सुप्रीम कोर्ट का तुरंत सुनवाई से इनकार, कहा पहले ये करें

राजस्थान: पायलट गुट को राहत, हाईकोर्ट अब 24 जुलाई को सुनाएगा फैसला

स्पीकर की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल कर रहे पैरवी

राजस्थान का राजनीतिक झगड़ा सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में विशेष अनुमति याचिका (एसएलपी) दायर कर दी है। स्पीकर की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपील की है कि इस मामले पर आज ही सुनवाई की जाए।

मुख्य न्यायाधीश ने कपिल सिब्बल की बात नहीं मानी

राजस्थान में चल रहे सियासी जंग को अब सुप्रीम कोर्ट में ले जाया गया है। वरिष्ठ अधिवक्ता और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा तुरंत सुनवाई करने के लिए कहे जाने पर मुख्य न्यायाधीश ने ऐसा करने से इनकार करते हुए सिब्बल से कहा कि आप इसे रजिस्ट्रार के सामने पेश करें, वो ही आपको इस संबंध में बताएंगे।

अदालत ने कहा कि रजिस्ट्री में जाइए, वहां आपको पता चलेगा कि मामला कब सूचीबद्ध किया जाएगा। बता दें कि, वकील सुनील फर्नाडिंज के जरिए ये याचिका दायर की गई है।

राजस्थान के DGP ने लिखा दिल्ली-हरियाणा पुलिस को पत्र, विधायक खरीद-फरोख्त की जांच में मांगा सहयोग

Newstrack

Newstrack

Next Story