×

गहलोत ने पायलट को कहा निकम्मा, बोले-'सब कुछ जानते हुए मैं 7 साल तक रहा चुप'

सचिन पायलट ने आज कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की ओर से 35 करोड़ की रिश्वत ऑफर करने के आरोप पर अपनी सफाई दी है। एक इंटरव्यू में पायलट ने कहा कि मैं ऐसे आरोपों से दुखी हूं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हूं।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 1:46 PM GMT
गहलोत ने पायलट को कहा निकम्मा, बोले-सब कुछ जानते हुए मैं 7 साल तक रहा चुप
X

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद सचिन पायलट सीएम अशोक गहलोत और उनके पार्टी के विधायकों के निशाने पर आ गये हैं। कांग्रेस नेताओं की तरफ से रोज उन पर नये-नये आरोप लगाए जा रहे हैं। जिसका की सचिन पायलट अब सामने आकर जवाब दे रहे हैं।

इसी कड़ी में सचिन पायलट ने आज कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की ओर से 35 करोड़ की रिश्वत ऑफर करने के आरोप पर अपनी सफाई दी है। एक इंटरव्यू में पायलट ने कहा कि मैं ऐसे आरोपों से दुखी हूं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हूं।

ऐसे आरोप में छवि खराब करने की लगातार कोशिश की जा रही हैं। मैं अभी कांग्रेसी हूं। पायलट ने कहा कि राजस्थान में पार्टी नेतृत्व को लेकर कांग्रेस के सदस्य और विधायक के रूप में मेरी वाजिब चिंताओं को दबाया जा सके।

मुझे बदनाम करवाने और मेरी विश्वसनीयता को कम करने की कोशिश है। मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश है। उन्होंने खुद पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर मानहानि और कानूनी कार्रवाई की बात भी कही है।

राजस्थान प्रकरण: पिता का नाम घसीटे जाने पर उमर को आया गुस्सा, बोले- भेजेंगे नोटिस

गहलोत ने सचिन पायलट को कहा निकम्मा

सचिन पायलट की यह प्रतिक्रिया प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान के ठीक बाद सामने आई जिसमें मीडिया के बीच बातचीत में गहलोत ने कहा कि हम जानते थे कि वो निकम्मा है फिर भी पिछले सात साल में एक बार भी प्रदेशाध्यक्ष को हटाने की मांग नहीं की।

पायलट 7 साल प्रदेश के अध्यक्ष रहे, आलाकमान का उनपर इतना विश्वास था लेकिन जिस रूप से पिछले 6 महीने से उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर पार्टी से अलग होकर साजिश रची। ऐसी नौबत आई ही क्यों कि आज हमारेअपने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट कोर्ट पहुंच गए।

राजस्थान सियासी दंगल: इसलिए कमलनाथ हुए पस्त, लेकिन गहलोत ने दी पटखनी

पिता का नाम घसीटे जाने से उमर हुए आगबबूला

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का बड़ा बयान सामने आया है। उमर ने कहा है कि उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को बेवजह से इस पूरे मामले में घसीटा जा रहा है।

राजस्थान प्रकरण से उनका कोई लेना देना नहीं है। उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने ये बातें ट्वीट के माध्यम से कही हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि सचिन पायलट जो कुछ भी राजस्थान में कर रहे हैं। उससे फारुक अब्दुल्ला का दूर –दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

मैं रोज –रोज इस तरह के झूठे और घटिया आरोप सुनकर तंग आ चुका हूं। उमर का इशारा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की तरफ है। बघेल को फटकार लगाते हुए कहा कि अब बहुत हो गया है और उनके वकील जल्द ही भूपेश बघेल को नोटिस भेजेंगे।

गहलोत से इसलिए नाराज हैं मायावती, नहीं भूल सकी हैं राजस्थान में मिला वह दर्द

Newstrack

Newstrack

Next Story