×

सचिन पायलट संग बातचीत के मूड में नहीं सोनिया! अब तक नहीं हुई मुलाक़ात

सचिन पायलट सोनिया गांधी से मिल कर अपनी और अन्य कांग्रेस विधायकों की समस्या बताने के लिए दिल्ली आये हैं लेकिन सचिन पायलट ने अभी तक मिलने का वक्त नहीं लिया।

Shivani
Published on: 12 July 2020 1:40 PM GMT
सचिन पायलट संग बातचीत के मूड में नहीं सोनिया! अब तक नहीं हुई मुलाक़ात
X

दिल्ली: राजस्थान कांग्रेस में अंदरूनी कलाह शुरू हो गयी है। एक तरफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो दूसरी तरफ डिप्टी सीएम सचिन पायलट हैं। गहलोत सरकार में चल रहे तनाव के बीच सचिन पायलट कुछ समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे है। सूत्रों एक मुताबिक, सचिन पायलट सोनिया गांधी से मिल कर अपनी और अन्य कांग्रेस विधायकों की समस्या बताने के लिए दिल्ली आये हैं लेकिन कहा जा रहा है कि सचिन पायलट ने अभी तक दिल्ली आलाकमान से मिलने का समय नहीं लिया है।

विधायकों संग दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट

दरअसल, राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने समर्थक 12 विधायकों के साथ दिल्ली में है, यहां वे सोनिया गांधी से मुलाक़ात कर अपनी परेशानी बताने के लिए पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि राजस्थान के कई कांग्रेस विधायक सरकार से नाखुश हैं। राजस्थान की राजनीति के जो हाल इन दिनों देखने को मिल रहे हैं, ऐसा ही कुछ नजारा कुछ महीनों पहले एमपी में देखने को मिला था।

अब तक नहीं हुई कॉग्रेस आलाकमान संग मुलाक़ात

हालांकि कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने जानकारी दी कि सचिन पायलट ने अब तक पार्टी हाईकमान से मिलने के लिए समय नहीं मांगा है। वहीं पार्टी आलाकमान को राजस्थान कांग्रेस में चल रहे तकरार की हर अपडेट दी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेतृत्व सचिन पायलट से मिलने के मूड में नहीं है।

ये भी पढ़ेंः BJP नेता का बड़ा बयान: सरकार गिरने के पीछे इसको बताई वजह, कही बड़ी बात

सीएम गहलोत का आरोप- सचिन पायलट भाजपा के सम्पर्क में

बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत ने पार्टी नेतृत्व को बताया कि सचिन पायलट भाजपा के सम्पर्क में हैं। वहीं सचिन पायलट की नाराजगी स्पेशल ऑपरेशन नोटिस मिलने की वजह से बताई जा रहे है। दरअसल, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story