पटना पहुंचा पासवान का शव: बेटी-दामाद का हंगामा, रोका सुशील मोदी का काफिला

पटना प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन ने राम विलास पासवान के बेटी-दामाद को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। दोनों काफी नाराज हो गए।

Shivani
Published on: 9 Oct 2020 3:13 PM GMT
पटना पहुंचा पासवान का शव: बेटी-दामाद का हंगामा, रोका सुशील मोदी का काफिला
X

पटना: केंद्रीय मंत्री रहे राम विलास पासवास का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए आज शाम दिल्ली से पटना लाया गया। पटना एयरपोर्ट पर जैसे ही पासवान का शव पंहुचा, उनके अंतिम दर्शन के लिए हुजूम उमड़ आया। लोजपा और पासवान के समर्थकों की भीड़ ने एयरपोर्ट को घेर लिया। इसी दौरान एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू हो गया। ये हंगामा किसी और ने नहीं बल्कि राम विलास पासवान के बेटी और दामाद ने किया।उन्होंने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी तक की गाड़ी को रोक दिया।

पटना पहुंचा राम विलास पासवान का पार्थिव शरीर

दरअसल, बीते दिन लोजपा के संस्थापक और मोदी कैबिनेट के मंत्री रहे राम विलास पासवान के निधन के बाद आज शाम जब उनका शव पटना पहुंचा तो एयरपोर्ट पर भारी भीड़ उमड़ आई। इस दौरान जब रामविलास पासवान के दामाद अनिल साधु और बेटी एयरपोर्ट पहुंचे और अंदर जाने की कोशिश की तो उन्हें बाहर ही रोक दिया गया। इसपर पासवान के दामाद अनिल साधु नाराज हो गए। उन्होंने पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर गेट पर हंगामा शुरू कर दिया।

ram vilas paswan daughter son-in-law stopped at patna airport ruckus infront of Sushil modi

ये भी पढ़ें- रेप का राज्य: रोजाना होती हैं 5 दुष्कर्म की वारदातें, बलात्कारियों को नहीं किसी का खौफ

एयरपोर्ट में अंदर जाने से रोका था तो बेटी दामाद ने किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक, पटना प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन ने पासवान के बेटी-दामाद को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। दोनों काफी नाराज हो गए। पासवान की बेटी ने तो रोते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप तक लगा दिया। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के आदेश पर ही उन्हें रोका जा रहा है। नाराज बेटी और दामाद ने वहां से गुजर रहे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले को भी रोक दिया। बाद में काफी प्रयासों के बाद उन्हें हटाया गया।

PM MODI

ये भी पढ़ें- भीषण युद्ध में कूदा ये देश: बोला- खत्म कर देगा सबको, अब तक सैंकड़ो की हो चुकी मौत

डिप्टी सीएम सुशील मोदी की रोक दी गाड़ी

बता दें कि पासवान की दो शादी हुई थीं और उनकी पहली पत्नी से दो बेटियां है। अनिल साधू उनकी बड़ी बेटी के पति हैं। वे RJD के SC/ST प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं। कुछ साल पहले उनकी बेटी ने पासवान के खिलाफ धरना भी दिया था। उनका आरोप था कि माँ के अनपढ़ होने के कारण नहीं पिता ने उन्हें छोड़ दिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story