×

कांग्रेस के बागी विधायक बोले, माफिया चला रहे कमलनाथ सरकार, BJP में शामिल...

मध्यप्रदेश में राजनीतिक बवाल जारी है। इस बीच बेंगलुरु में मौजूद बागी कांग्रेसी विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि वह कमलनाथ सरकार की कार्यशैली से खुश नहीं है।

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2020 6:23 AM GMT
कांग्रेस के बागी विधायक बोले, माफिया चला रहे कमलनाथ सरकार, BJP में शामिल...
X

भोपाल: मध्यप्रदेश में राजनीतिक बवाल जारी है। इस बीच बेंगलुरु में मौजूद बागी कांग्रेसी विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि वह कमलनाथ सरकार की कार्यशैली से खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं। हम भोपाल लौटने के लिए तैयार हैं, लेकिन हमें केंद्रीय सुरक्षा दी जाए।

तो वहीं बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर बागी विधायकों ने कहा कि हम इसपर अभी विचार कर रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर बीजेपी द्वारा बंधक बनाए जाने पर कहा कि वह अपनी मर्जी से आए हैं। बागी विधायकों ने कहा कि जब उन्होंने अपनी परेशानियों को राहुल गांधी के सामने रखा तो उन्होंने भी माना कि हमारे साथ अन्याय हुआ है।

बागी विधायकों ने कहा कि हमें मजबूरी में साथ छोड़ना पड़ा। हम बंधक नहीं हैं, अपनी इच्छा से यहां आए हैं। सिंधिया पर हमला तो हम कैसे सुरक्षित हैं। हम सभी को केंद्रीय सुरक्षा मिलनी चाहिए। हम सभी ने मिलकर मध्यप्रदेश में सरकार बनाई थी।

यह भी पढ़ें...कोरोना से भारत में सब कुछ बंद: मरीजों का आंकड़ा 126, इलाज के लिए करना होगा ऐसा…

उन्होंने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के पास हमारी बात सुनने का समय नहीं है। हम बीजेपी में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं। एमपी में मंत्रियों, विधायकों से शक्तिशाली अधिकारी हैं। हम लोगों को न्याय नहीं मिला है। राज्य को सबसे बड़ा माफिया चला रहे हैं।

बागी कांग्रेस विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री के लिए कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया दो चेहरे थे। ये पूरा प्रदेश जानता है कि मध्य प्रदेश की सरकार बनने में सिंधिया जी की अहम भूमिका थी। सिंधिया जी को मुख्यमंत्री न बनाकर कमलनाथ को बनाया हमें लगा था कि सब ठीक ठाक रहेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें...कोरोना पर कांटेस्ट: बताएंगे बचाव के तरीके तो मोदी सरकार देगी इनाम

बागी विधायकों ने कहा कि जो व्यवहार कमलनाथ जी का हमने देखा मैं मंत्री रहते कह सकता हूं कि उन्होंने कभी भी हमें 15 मिनट भी शांतिपूर्वक नहीं सुना। हम अपनी मर्जी से यहां आए हैं। मीडिया में जो कहा जा रहा कि हम लोग यहां बंधक हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है। जब सिंधिया जी जैसे बड़े नेता पर हमला हो सकता है, तो हम लोग कैसे मध्यप्रदेश में सुरक्षित रह सकते हैं। इसलिए हम विधायक यहां बंगलूरू में हैं।

यह भी पढ़ें...दंगाई पोस्टर के बाद रिकवरी अध्यादेश को चुनौती, योगी सरकार ने कोर्ट से की ये मांग

बागी कांग्रेसी विधायक इमरती देवी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं। उन्होंने हमें बहुत कुछ सीखाया है। मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी फिर चाहे मुझे कुएं में हीं क्यों न कूदना पड़े।

बागी विधायकों ने कहा कि चुनाव अकेला छिंदवाड़ा के दम पर नहीं जीता जाता है, जयपुर में जो कांग्रेस के विधायक हैं उनकी भी अंतरात्मा काफी दुखी है। अगर उन्हें खुला छोड़ दें तो वो भी बेंगलुरु आ जाएंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story