बीजेपी में उतरी नई खिलाड़ी: खूबसूरती पर मत जाएं, मैदान के साथ यहां भी करेंगी फतह

दुनिया की पूर्व सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल आज यानि 29 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुकी हैं। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को आज बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

नई दिल्ली: दुनिया की पूर्व सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल आज यानि 29 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुकी हैं। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को आज बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। 29 वर्षीय साइना नेहवाल आज अपनी बड़ी बहन चंद्राशु नेहवाल के साथ बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं।

इस दौरान बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि आज गर्व की बात है कि साइना नेहवाल आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं। बता दें कि साइना से पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, रेसलर योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कंडक्टर ने पास किया UPSC का एग्जाम: संघर्ष की कहानी जान, आ जायेंगे आंसू

मेहनती लोगों के साथ काम करना पसंद है- नेहवाल

खेल के बाद राजनीति में हाथ आजमाने जा रही साइना नेहवाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि, आज एक अच्छा दिन है। मैंने कई खिताब जीते हैं, लेकिन आज मैं ऐसी पार्टी में शामिल हो रही हूं, जो देश के हित में इतना अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं मेहनती खिलाड़ी हूं और मुझे उन लोगों के साथ काम पसंद करती हूं जो कड़ी मेहनत करते हैं।

साइना ने की PM मोदी की तारीफ

इस दौरान साइना नेहवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं देख सकती हूं कि नरेंद्र मोदी देश के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। मैं राजनीति में नई हूं। पीएम मोदी ने खेलों के लिए बहुत कुछ किया है। मैं मोदी जी से प्रेरित हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं राजनीति में आकर देश के लिए अच्छा कर सकती हूं। मैं बीजेपी का शुक्रगुजार हूं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा तोहफा: 22 फिल्मों को दिया 11 करोड़ का अनुदान