×

पंचायत चुनाव पर अखिलेश का BJP पर तंज, बंगाल में कोरोना नहीं, लेकिन यूपी में हैं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग करवाने की बात पर अखिलेश ने कहा कि हो सकता है उन्होंने अलग करवाया हो।

Shivani
Published on: 27 March 2021 11:35 AM GMT
पंचायत चुनाव पर अखिलेश का BJP पर तंज, बंगाल में कोरोना नहीं, लेकिन यूपी में हैं
X
अखिलेश यादव

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज भाजपा पर जमकर हमलावर हुए। अखिलेश यादव ने साफ कहा कि भाजपा योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है। बंगाल में विधानसभा चुनाव है, पर वहां कोरोना नहीं है, मगर यहाँ पंचायत चुनाव में प्रशासन से हस्तक्षेप करवाना है, इसलिए यहाँ कोरोना है।

मोदी की बांग्लादेश-पाकिस्तान वाले बयान पर अखिलेश का बयान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग करवाने की बात पर अखिलेश ने कहा कि हो सकता है उन्होंने अलग करवाया हो। हो सकता है भारत पाकिस्तान को अलग करवाने का काम किया हो। हो सकता है चीन की सीमा बनाने में भी भूमिका निभाई हो। यह तो इतिहास की बात है इतिहास के पन्ने खंगालने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ेँ- मेरठ में ब्लास्टः हादसे में उड़े मालिक के चीथड़े, कई घरों को नुकसान

बेनी प्रसाद वर्मा की मूर्ति का अनावरण करने बाराबंकी पहुंचे अखिलेश

बाराबंकी मुख्यालय पर स्थित मोहनलाल वर्मा डिग्री कालेज प्रख्यात समाजवादी नेता बेनी प्रसाद वर्मा की मूर्ति का अनावरण करने सपा प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे। इस दौरान अखिलेश यादव का स्वागत करने के लिए सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-27-at-3.58.10-PM.mp4"][/video]

भाजपा की वैक्सीन पर बोले अखिलेश

अखिलेश यादव मौका देख कर सत्ताधारी भाजपा पर जमकर निशाना साधा और अपने पूर्व बयान कि भाजपा की वैक्सीन नही लगवाएंगे पर यूटर्न लिया। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बताए कि सबको कब फ्री में वैक्सीन लगवाएगी। जब सबको लगेगी तो वह भी लगवा लेंगे। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को देखकर जोश में आये और अगली सरकार समाजवादी पार्टी की बनने की घोषणा कर दी ।

ये भी पढ़ेँ- शामली: AAP के जिला प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, कातिल निकला ये शख्स

यूपी पंचायत चुनाव में हस्तक्षेप कराना चाहती है भाजपा

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा बड़ी योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है। बंगाल में विधानसभा चुनाव जीतना है तो वहाँ कोरोना नही है लेकिन यहाँ पंचायत चुनाव में प्रशासन से हस्तक्षेप करवाना है तो यहाँ कोरोना है ।

[video width="640" height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-27-at-3.58.09-PM.mp4"][/video]

कानून व्यवस्था पर अखिलेश यादव ने कहा कि आज पुलिस वालों की हत्याएं हो रही है। वह चाहे बुलंदशहर हो या फिर आगरा सब जगह पुलिस कर्मियों की हत्याएं हो रही है। अखिलेश यादव ने भाजपा को झूठा करार देते हुए कहा कि यह सबसे बड़े झूठे हैं। जिसे यह अपना सबसे पवित्र गीता की तरह संकल्प पत्र मानते है उसे झुठला दिया। बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश के बड़े नेता की स्मृति मे इतना बड़ा कार्यक्रम किया । भीड़ से स्पष्ट है कि इस सरकार से सभी ऊब चुके है और परिवर्तन चाहते है ।

बाराबंकी से सरफराज वारसी की रिपोर्ट

Shivani

Shivani

Next Story