×

सिंधिया का राणा कपूर से है ये कनेक्शन, जान कर चौंक जाएंगे आप

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सिंधिया के कांग्रेस से बीजेपी में आते ही पार्टी के लिए मुश्किल बढ़ गई है।

Roshni Khan
Published on: 12 March 2020 4:33 AM GMT
सिंधिया का राणा कपूर से है ये कनेक्शन, जान कर चौंक जाएंगे आप
X
सिंधिया का राणा कपूर से है ये कनेक्शन, जान कर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सिंधिया के कांग्रेस से बीजेपी में आते ही पार्टी के लिए मुश्किल बढ़ गई है। ऐसा सामने आया है कि सिंधिया का यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर से एक कनेक्शन है। एक खबर के मुताबिक, राणा कपूर मुंबई के समुद्र महल में स्थित जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, वह ज्योतिरादित्य सिंधिया का है। सिंधिया ने कपूर को इसे किराये पर दिया हुआ है।

ये भी पढ़ें:किंग खान की लाडली सुहाना की ये लेटेस्ट व हॉट तस्वीरें, देख फैंस हो जाएंगे पागल…

राणा कपूर के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से पेंटिंग ख़रीदे जाने पर आसमान सिर पर उठा लेने वाली बीजेपी ने इस मुद्दे पर अभी तक मुंह नहीं खोला है। प्रवर्तन निदेशालय ने बीते शनिवार को राणा के घरों पर छापेमारी के समय इस अपार्टमेंट पर भी छापे मारे गए थे।

समुद्र महल मुंबई के बेहद पॉश इलाक़े वर्ली में है और इसमें 27 मंजिलों वाले दो टावर हैं। समुद्र महल में ही इंफ़ोसिस के को-फ़ाउंडर नंदन निलेकनी, वेदांता ग्रुप के प्रतीक अग्रवाल, पीएनबी बैंक घोटाले में फरार नीरव मोदी और कारोबारी विजय माल्या का भी घर है।

राणा कपूर के प्रियंका से 2 करोड़ रुपये में पेंटिंग ख़रीदे जाने पर संबित पात्रा ने

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि अगर भ्रष्टाचार एक कला है तो कांग्रेस इसकी कलाकार है। लेकिन कपूर, उनकी पत्नी और तीन बेटियों के ख़िलाफ़ 600 करोड़ रुपये की रिश्वत खाने का आरोप है और वे जिन सिंधिया के अपार्टमेंट में रहते हैं, उनका बीजेपी ने दिल खोलकर स्वागत किया है और पार्टी में शामिल होते ही उन्हें राज्यसभा का टिकट थमा दिया है। ऐसे में इस मामले में बीजेपी अभी तक चुप क्यों है।

ये भी पढ़ें:IND vs SA: साउथ अफ्रीका से आज भिड़ेगी टीम इंडिया, विराट तोड़ सकते हैं ये रिकॉर्ड

पेंटिंग को लेकर हुए विवाद पर दी थी सफाई

कांग्रेस ने कहा था कि प्रियंका और कपूर के बीच पेंटिंग को लेकर हुआ लेन-देन पूरी तरह पारदर्शी था और कपूर की ओर से प्रियंका को ये पैसा चेक के जरिए दिया गया था। कांग्रेस ने कहा था कि पार्टी महासचिव ने इस पैसे को इनकम टैक्स रिटर्न में भी दिखाया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story