×

कमलनाथ और दिग्विजय को शिवराज और सिंधिया ने जमकर कोसा, जानें पूरा मामला

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दोनों नेता मुरैना में लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 12:10 PM GMT
कमलनाथ और दिग्विजय को शिवराज और सिंधिया ने जमकर कोसा, जानें पूरा मामला
X
उन्होंने कहा कि अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 महीने में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। 

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दोनों नेता मुरैना में लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान शिवराज और ज्योतिरादित्य ने बारी-बारी से पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जोरदार हमला बोला। भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए शिवराज ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय दोनों ने मिलकर राज्य के वल्लभभवन को दलालों का अड्डा बना दिया। जबकि सिंधिया ने इन दोनों नेताओं पर मध्य प्रदेश की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 महीने में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। वह शिवराज सिंह सरकार के लिए आठ हजार करोड़ रुपये का कर्ज छोड़कर गए।

ये भी पढ़ें- शिवसेना कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी: किया शर्मनाक काम, उद्धव सरकार की हुई किरकिरी

Shivraj Singh मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की फोटो(सोशल मीडिया)

कमलनाथ पर शिवराज का तंज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला। शिवराज ने एक कार्यक्रम में राम मंदिर निर्माण को लेकर कमलनाथ को निशाने पर ले लिया।

शिवराज ने कहा कि राम मंदिर शिलान्यास के दिन कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे। लेकिन हनुमान चालीसा भक्तों का भला करती है दानवों का नहीं।

शिवराज के इस बयान के बाद से अब उम्मीद लगाई जा रही है कांग्रेस पार्टी जल्द ही पलटवार करेगी। साथ ही ये बात भी साफ हो गई है कि अभी राम मंदिर को लेकर राजनीतिक बयानबाजी थमने वाली नहीं है।

ये भी पढ़ें:लंबी लिस्ट है जजों के खिलाफ शिकायतों की, कोरोना काल में भी नहीं रुका सिलसिला

Mosque मस्जिद में नमाज पढ़ते लोगों की फोटो(सोशल मीडिया)

बाबर के नाम पर नही बनेगी मस्जिद

उधर अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने के बाद से सोशल मीडिया में मस्जिद निर्माण का मुद्दा छाया हुआ है। रोज मस्जिद निर्माण से जुड़ी तमाम तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं।

बीते दिनों सोशल मीडिया में ऐसी बातें आई थी कि अदालत ने जो जमीन मस्जिद निर्माण के लिए दी है, वहां पर मस्जिद नहीं बल्कि अस्पताल बनाया जाएगा।

इसकी कमान गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में सेवा दे चुके डॉ. कफील को सौंपी जाएगी। अस्पताल में बच्चों के लिए अलग से स्पेशल विंग भी बनाया जाएगा। जहां पर दिमागी बुखार समेत अन्य बीमारियों का इलाज होगा।

ये भी पढ़ें:खौफ! झाँसी छोड़ मध्य प्रदेश भागे बदमाश, मच गया हड़कम्प

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story