×

बेटियों से गैंगरेप पर शिवसेना आक्रामक, हाथरस जाएंगे प्रदेश अध्‍यक्ष

उत्‍तर प्रदेश में बेटियों के साथ बढ़ रहे अत्‍याचार को मुद्दा बनाकर शिवसेना भी मैदान में कूद पड़ी है। शिवसैनिकों का कहना है कि सामूहिक दुष्‍कर्म की घटनाओं में दरिंदगी के साथ बेटियों की जान लेने वाले हैवानों पर सख्‍त कार्रवाई करने में योगी सरकार नाकाम है।

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 6:13 AM GMT
बेटियों से गैंगरेप पर शिवसेना आक्रामक, हाथरस जाएंगे प्रदेश अध्‍यक्ष
X
बेटियों से गैंगरेप पर शिवसेना आक्रामक, हाथरस जाएंगे प्रदेश अध्‍यक्ष (social media)

लखनऊ: योगी सरकार के खिलाफ अब हिन्‍दूवादी राजनीतिक दल शिवसेना ने भी मोर्चा खोल दिया है। शिवसेना के प्रदेश अध्‍यक्ष अनिल सिंह ने हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन का ऐलान किया है। उन्‍होंने कहा कि शुक्रवार को वह पीड़ित परिवार से हाथरस में मुलाकात करने के बाद अपने अगले कार्यक्रम का ऐलान करेंगे।

ये भी पढ़ें:यूपी बलात्कारियों का अड्डा! रेपकांड से कांपी राजधानी, हफ्तेभर हुआ सामूहिक दुष्कर्म,

बेटियों के साथ बढ़ रहे अत्‍याचार को मुद्दा बनाकर शिवसेना भी मैदान में कूद पड़ी

उत्‍तर प्रदेश में बेटियों के साथ बढ़ रहे अत्‍याचार को मुद्दा बनाकर शिवसेना भी मैदान में कूद पड़ी है। शिवसैनिकों का कहना है कि सामूहिक दुष्‍कर्म की घटनाओं में दरिंदगी के साथ बेटियों की जान लेने वाले हैवानों पर सख्‍त कार्रवाई करने में योगी सरकार नाकाम है। दरिंदों को तो पकड़ कर जेल भेजा जा रहा है जबकि बेटियों के परिवारजनों से उनका अंतिम संस्‍कार का अधिकार भी छीना जा रहा है। यह हिंदू धर्म की मान्‍यताओं के खिलाफ है। शिवसेना इसका विरोध करती है। शुक्रवार को शिवसेना के प्रदेश अध्‍यक्ष अनिल सिंह भी हाथरस में पीड़िता के गांव जाएंगे। पीड़िता के परिवारीजनों से मुलाकात कर जानेंगे कि क्‍या वाकई उन लोगों की मर्जी के बगैर प्रशासन ने अंतिम संस्‍कार कराया है।

योगी सरकार कानून व्‍यवस्‍था के मामले में पूरी तरह फेल हो चुकी है

अगर यह बात सच निकली तो हाथरस जिला प्रशासन के खिलाफ शिवसेना की ओर से डा आंदोलन किया जाएगा। इसके अलावा बलरामपुर , आजमगढ़ और बुलंदशहर में जिस तरह वर्ग विशेष के लोगों ने दलित बच्चिों के साथ दुराचार किया और हैवानियत का नंगा नाच किया है। इसके खिलाफ भी प्रदेश में शिवसैनिक आंदोलन करेंगे। शिवसेना प्रदेश अध्‍यक्ष ने भी कहा कि योगी सरकार कानून व्‍यवस्‍था के मामले में पूरी तरह फेल हो चुकी है। हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्‍कार करने का मौका नहीं देकर प्रशासन ने घोर निंदनीय कार्य किया है। हाथरस में शुक्रवार को शिवसैनिकों को पहुंचने के लिए कह दिया गया है। हाथरस में परिवार वालों से मुलाकात करने के बाद अगर जरूरी हुआ तो तत्‍काल जिला प्रशासन का घेराव किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:महिलाओं को 10 दिन में मिलें शस्त्र लाइसेंस- ओम प्रकाश राजभर ने उठाई मांग

दलित परिवार की बच्चियों के साथ अत्‍याचार को शिवसैनिक बर्दाश्‍त नहीं करेंगे

उन्‍होंने कहा कि दलित परिवार की बच्चियों के साथ अत्‍याचार को शिवसैनिक बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। हाथरस के बाद अन्‍य जिलों में भी प्रशासन के खिलाफ घेराव व प्रदर्शन कार्यक्रम किया जाएगा। दूसरी ओर शिवसैनिकों ने बताया कि हाथरस जाने के लिए शिवसेना के प्रदेश अध्‍यक्ष अनिल सिंह शुक्रवार की सुबह ही साथियों के साथ रवाना हो गए हैं। उनके हाथरस दोपहर तक पहुंचने की संभावना है। आगरा, अलीगढ़ समेत आस-पास के जिलों के शिवसैनिक भी हाथरस पहुंच रहे हैं।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story