×

बंगालः स्मृति ईरानी की आज हावड़ा में रैली, शाह दुमुर्जला के लोगों से वर्चुअल जुड़ेंगे

पश्चिम बंगाल में इस साल बोर्ड परीक्षा से पहले विधानसभा के चुनाव होने हैं। हालांकि अभी तक चुनाव आयोग की ओर से इलेक्शन की तारीखों का एलान नहीं किया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 31 Jan 2021 5:05 AM GMT
बंगालः स्मृति ईरानी की आज हावड़ा में रैली, शाह दुमुर्जला के लोगों से वर्चुअल जुड़ेंगे
X
अमित शाह का भले ही बंगाल दौरा रद्द हो गया है, लेकिन वे दुमुर्जला में वर्चुअल रूप से शामिल रहेंगे। इसके लिए उनका कार्यक्रम जारी हो गया है।

मिदनापुर: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को बंगाल में रैली करने जा रही हैं। गृहमंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा टलने के बाद उनकी जगह स्मृति ईरानी को दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान हावड़ा में होने वाली जनसभा को संबोधित करने की जिम्मेदारी मिली है।

भले ही अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द हो गया है, लेकिन वे दुमुर्जला में वर्चुअल रूप से शामिल रहेंगे। इसके लिए उनका कार्यक्रम जारी हो गया है। 31 जनवरी को दोपहर 12 बजे वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को इजरायली दूतावास के पास हुए धमाके के बाद उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया था। बंगाल में चुनाव को लेकर बीजेपी की रणनीति का जायजा लेने के लिए उन्हें बंगाल जाना था।

Amit Shah गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी को तगड़ा झटका, राजीव बनर्जी समेत TMC के 5 बड़े नेता BJP में शामिल

इस बार बीजेपी और टीएमसी में होगी कड़ी टक्कर

पश्चिम बंगाल में इस साल बोर्ड परीक्षा से पहले विधानसभा के चुनाव होने हैं। हालांकि अभी तक चुनाव आयोग की ओर से इलेक्शन की तारीखों का एलान नहीं किया गया है। अनुमान के आधार पर ही सभी राजनीतिक दल अपने-अपने ढंग से चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

बीजेपी जहां एक तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चुनावी गढ़ माने जाने वाले पश्चिम बंगाल में टीएमसी का किला ध्वस्त करने में लगी है। वहीं ममता बनर्जी ने अपनी सरकार बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

TMC के तीन बागी विधायक आज BJP में हो सकते हैं शामिल, जानें उनके बारें में

Amit Shah गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी के अंदाज में बीजेपी के नेता दे रहे जवाब

वह इस जुगत में लगी हुई हैं कि किसी भी तरह से चुनाव में उनकी पार्टी को जीत हासिल हो जाएं और बंगाल में फिर से उनकी पार्टी की ही सरकार बन जाएं।

इसलिए वह रोड शो कर रही हैं। घर-घर जाकर लोगों से सीधा सम्पर्क भी साध रही हैं। जनसभा के दौरान बीजेपी की कमियां भी जनता को बता रही हैं।

बीजेपी भी ममता बनर्जी को उनके ही अंदाज में जवाब दे रही है। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े नेता लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं। लोगों के घर जाकर भोजन कर रहे हैं। रोड शो कर रहे हैं। साथ ही रैली के माध्यम से ममता बनर्जी सरकार की कमियों को जनता के सामने ला रहे हैं।

IPS अधिकारी का इस्तीफा: बंगाल में गोली मारो नारा पड़ा महंगा, इस वजह से लिया फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story