×

पिता की दूसरी शादी से परेशान थे सुशांत, घरवालों से नहीं थे अच्छे रिश्ते: संजय राउत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है। सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार तिलमिला उठी है। उसके कई नेता और मंत्री सरकार के बचाव के लिए मैदान में उतर चुके हैं।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 6:24 AM GMT
पिता की दूसरी शादी से परेशान थे सुशांत, घरवालों से नहीं थे अच्छे रिश्ते: संजय राउत
X

वर्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है। सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार तिलमिला उठी है। उसके कई नेता और मंत्री सरकार के बचाव के लिए मैदान में उतर चुके हैं।

सामना के सम्पादक और शिवसेना नेता संजय राउत भी उनमें से एक हैं। वे अपनी सरकार के बचाव में लगातार सुशांत और उसके परिवार पर हमला बोल रहे हैं।

इसी कड़ी में संजय राउत का ताजा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता केके सिंह के बीच के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे। संजय राउत ने मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में ये बातें कही हैं।

सुशांत केस को लेकर बिहार व महाराष्ट्र आमने-सामने, जेडीयू ने उद्धव सरकार को घेरा

सुशांत सिंह राजपूत और केके सिंह की फ़ाइल फोटो सुशांत सिंह राजपूत और केके सिंह की फ़ाइल फोटो

पिता केके सिंह की दूसरी शादी से दुखी थे सुशांत

राउत ने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता केके सिंह की दूसरी शादी से खुश नहीं थे। इसलिए वे अपने घर बिहार बहुत ही कम आया जाया करते थे। संजय राउत ने सवाल उठाया है कि सुशांत सिंह कितनी बार अपने पिता से मिलने के लिए पटना गए थे? क्या किसी ने अभी तक इस पर गौर किया है।

उन्होंने कहा, सुशांत सिंह की मौत के पीछे का असली सच बाहर न आ सके इसलिए जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है। इस पर राजनीति करना ठीक बात नहीं है।

मुंबई पुलिस इस मामले में ठीक से जांच कर रही थी लेकिन उससे इस केस को छीन लिया गया। ये अच्छी बात नहीं है। उन्होंने बिहार पुलिस पर जानबूझकर इस मामले में कूदने का आरोप लगाया है। इसे राजनीति से प्रेरित बताया है।

सुशांत की नाराजगी: रिया संग चैट में हुआ खुलासा, इस शख्स से थी शिकायत

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फ़ाइल फोटो बिहार के सीएम नीतीश कुमार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फ़ाइल फोटो

नीतीश कुमार चुनाव जीतने के लिए कर रहे ऐसा काम: संजय राउत

उन्होंने ये भी कहा कि ''नीतीश को लगता है कि इस मामले पर राजनीति करके उनको बिहार चुनाव में फायदा हो जाएगा। नीतीश कुमार सीनियर नेता हैं। उन्हें समझना चाहिए कि वो क्या चाहते हैं?'' वे जो आज कर रहे हैं। बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है और इस जांच में ये सच्चाई सामने आ जाएगी कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे। उधर सुशांत के परिवारों ने संजय राउत के इन तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

सुशांत केस में नया मोड़: महाराष्ट्र सरकार का सील बंद लिफाफा, SC में दायर किया जवाब

Newstrack

Newstrack

Next Story