×

तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा

पीएम मोदी ने कहा, "महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस-डीएमके संस्कृति का हिस्सा है। कुछ दिनों में, डीएमके के एक विधायक श्री डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं के खिलाफ भयानक टिप्पणी की।"

Newstrack
Published on: 30 March 2021 12:45 PM GMT
तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा
X
तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए धरापुरम पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "अब से कुछ दिनों में, तमिलनाडु एक नई विधानसभा का चुनाव करने के लिए मतदान करेगा। एनडीए परिवार राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए आपका आशीर्वाद चाहता है। हम एमजीआर और अम्मा जयललिता जी के आदर्शों से प्रेरित होकर सर्वांगीण विकास के एक ठोस एजेंडे पर आधारित आपके वोटों की तलाश करते हैं।" इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री एडापडी के पलानीस्वामी भी उपस्थित रहे।

पीएम ने DMK पर बोला हमला

धारापुरम में DMK पर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "कई प्रमुख नेताओं को दरकिनार कर देने वाले DMK के युवा ताज के प्रमुख ने भी भयानक टिप्पणी की। DMK ने उसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया। 25 मार्च, 1989 को कभी न भूलें। तमिलनाडु विधानसभा में, डीएमके नेताओं ने अम्मा जयललिता जी के साथ कैसा व्यवहार किया? DMK और कांग्रेस महिला सशक्तिकरण की गारंटी नहीं देंगे।"

ये भी पढ़ें... कोरोना मरीजों की खोज का नया तरीका, पॉटी और हवा से होगी संक्रमित इलाकों की पहचान

महिलाओं के अपमान पर बोले पीएम

तमिलनाडु के धारापुरम में पीएम मोदी ने कहा, "महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस-डीएमके संस्कृति का हिस्सा है। कुछ दिनों में, डीएमके के एक विधायक श्री डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं के खिलाफ भयानक टिप्पणी की। DMK ने उन्हें रोकने के लिए कुछ नहीं किया है।" पीएम ने आगे कहा, "एक तरफ एनडीए के पास हमारा विकास का एजेंडा है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस और द्रमुक का अपना वंशवादी एजेंडा है।"

pm modi

तमिलनाडु की जनता सब कुछ नहीं देख रही है- पीएम

पीएम मोदी ने विपक्षियों को ललकारते हुए कहा, "मैं कांग्रेस और डीएमके को बताना चाहता हूं, तमिलनाडु की जनता सब कुछ नहीं देख रही है। वे राज्य की महिलाओं का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।" पीएम ने महिलाओं के अपमान पर बोलते है, "आज, कांग्रेस और डीएमके ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री की सम्मानित माँ का अपमान किया है। भगवान न करे, अगर वे सत्ता में आते हैं, तो वे तमिलनाडु की कई अन्य महिलाओं का अपमान करेंगे।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story