तेजस्वी और तेजप्रताप के साथ मां राबड़ी ने थाली पीटकर शाह की रैली का जताया विरोध

रविवार का दिन बिहार के लिए सियासत का सुपर सन्डे साबित होने वाला है। बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शाम 4 बजे बिहार में वर्चुअल रैली के जरिये 72 हजार बूथों पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने वाले हैं।

पटना: रविवार का दिन बिहार के लिए सियासत का सुपर सन्डे साबित होने वाला है। बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शाम 4 बजे बिहार में वर्चुअल रैली के जरिये 72 हजार बूथों पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने वाले हैं।

वहीं आज के दिन को आरजेडी गरीब अधिकार दिवस के तौर पर मना रही है। इस कड़ी में दोपहर में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बीजेपी की वर्चुअल रैली के खिलाफ पटना स्थित अपने आवास 10 सर्कुलर रोड पर थाली पीटकर विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान उनके साथ दोनों बेटे तेजस्वी-तेजप्रताप और आरजेडी के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से आज के दिन को गरीब अधिकार दिवस के रूप में मनाने का आह्वान किया है।

राजस्थान सरकार ने 1 CR. लेने के बाद बिहारी छात्रों के लिए ट्रेनें चलने की अनुमति दी

बीजेपी फॉर बिहार लाइव के माध्यम से सभी 243 विधानसभा सीटों के 72 हजार बूथों पर अमित शाह बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं और नेताओं से जुड़ेंगे। इसके साथ ही आज से बिहार में बीजेपी की तरफ से विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जाएगा।

200 जगहों पर लगाई गई एलसीडी

बता दें कि जन संवाद रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों, विधानसभा प्रभारियों और पूर्व प्रत्याशियों को जिम्मेदारी दी गई है।

बीजेपी ने वर्चुअल रैली को आम लोगों से जोड़ने के लिए दो सौ जगहों पर एलसीडी स्क्रीन लगाए हैं। खुद बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और संगठन महामंत्री बी आई संतोष पटना पहुंच चुके हैं।

बिहार में तेज हुई सियासत: BJP ने फूंका चुनावी बिगुल, RJD इस तरह जताएगा विरोध

बीजेपी जोर शोर से प्रचार में जुटी

कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसका ख्याल रखा जा रहा है, खुद प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता पटना बीजेपी कार्यालय में मौजूद रहेंगे। बीजेपी के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर जगह पर बैनर और पोस्टर लगाए जा रहे हैं। कार्यक्रम का व्यापक रूप से प्रचार किया जा रहा है।

प्रवासी मजदूर अपराधीः कहने के बाद मुकर गई बिहार पुलिस

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App