×

बृज का विकास ही मेरा लक्ष्य, फतेहपुर सीकरी से लड़े तो, उसे भी बृज बना देंगे: हेमा मालिनी

सांसद हेमामालिनी से जब पूछा गया कि आपने अपनी निधि से सबसे ज्यादा काम कराए हैं लेकिन फिर भी अभी तक आपकी टिकिट फाइनल क्यों नहीं हो पाई है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि टिकट चाहे किसी को भी मिले, बृज का विकास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि हमारी जगह, किसी और को भी टिकिट मिलता है तो उसका पहला उद्देश्य बृज का विकास ही  होना चाहिए।

SK Gautam
Published on: 22 March 2019 5:27 AM GMT
बृज का विकास ही मेरा लक्ष्य, फतेहपुर सीकरी से लड़े तो, उसे भी बृज बना देंगे: हेमा मालिनी
X

मथुरा: जहां देश में आज बड़े ही धूम धाम से होली खेली गई। वहीं सिने तारिका और सांसद हेमा मालिनी ने भी अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में अपने प्रशंसकों के साथ होली खेली, होली के रंगों के बीच हेमा मालिनी ने चुनावी चर्चा भी की। हेमा ने सबसे पहले सभी देश वासियों को होली की शुभ कामनाएं दी और कहा कि यह होली इसलिए भी खास है, क्योंकि यह होली मैं अपने वृन्दावन स्थित ओमेक्स में अपने घर मे सभी को बुला कर मना रही हूँ। ‘अच्छा लग रहा है’। उन्होंने कहा कि इस बार भी चौकीदार की सरकार बन रही है। इस चौकीदार को मान सम्मान के साथ रखना हमारा और सभी भारतीयों का फर्ज है।

ये भी देखें :स्मृति ईरानी के टिकट की घोषणा, अमेठी में मना जश्न, कांग्रेस बोली 2014 से भी बुरी होगी हार

सांसद हेमामालिनी से जब पूछा गया कि आपने अपनी निधि से सबसे ज्यादा काम कराए हैं लेकिन फिर भी अभी तक आपकी टिकिट फाइनल क्यों नहीं हो पाई है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि टिकट चाहे किसी को भी मिले, बृज का विकास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि हमारी जगह, किसी और को भी टिकिट मिलता है तो उसका पहला उद्देश्य बृज का विकास ही होना चाहिए।

ये भी देखें :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- घृणित मानसिकता की राजनीति

उन्होंने कहा कि यदि मुझे लगा कि बृज का विकास नहीं हो रहा है, कुछ और हो रहा है तो में इसके लिए लड़ जाऊंगी। उधर जब उनसे पूछा गया कि आपके फतहपुर सीकरी से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है तो उन्होंने कहा कि फतहपुर सीकरी भी अच्छी जगह है हम उसे भी बृज बना देंगे।

वहीं हेमा के साथ होली खेलने के बाद उनके प्रसंशको ने कहा कि वह चाहते हैं कि हेमा जी यही से चुनाव लड़े और एक बार फिर हमारी सांसद बने ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story