×

लोकसभा नतीजों पर मंथन के बाद सपा मुखिया का पहला कार्यक्रम

सपा मुखिया के जारी कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश यादव तीन जून को निजी हैलीकाप्टर से सुबह करीब 10 बजे अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे। करीब 11ः15 पर आजमगढ़ पहुंच क रवह आईटीआई मैदान में आयोजित जनसभा में वह जीत के लिए वहां की जनता का आभार प्रकट करेंगे।

SK Gautam
Published on: 30 May 2019 2:04 PM GMT
लोकसभा नतीजों पर मंथन के बाद सपा मुखिया का पहला कार्यक्रम
X

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर मंथन के बाद अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फिर से सक्रिय हो गये है। उनका पहला कार्यक्रम भी तय हो चुका है। अखिलेश आगामी तीन व चार जून को अपने संसदीय क्षे़त्र आजमगढ़ और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को हरा कर संसद पहुंचने में कामयाब रहे अफजल अंसारी के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर जायेंगे।

ये भी देखें : हाईकोर्ट ने सूचना आयोग व मुख्य सूचना आयुक्त को जमकर फटकारा

सपा मुखिया के जारी कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश यादव तीन जून को निजी हैलीकाप्टर से सुबह करीब 10 बजे अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे। करीब 11ः15 पर आजमगढ़ पहुंच क रवह आईटीआई मैदान में आयोजित जनसभा में वह जीत के लिए वहां की जनता का आभार प्रकट करेंगे। इसके बाद वह आजमगढ़ के सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे और जिले के खास लोगों से मुलाकात करेंगे।

ये भी देखें : क्या आप योगी के भाई बालकनाथ को जानते हैं, जिनका मोदी कैबिनेट में है दावा

अगले दिन चार जून को वह हवाई मार्ग से गाजीपुर पहंुंचेंगे और गोसन्देपुर गांव में सपा के जिला पंचायत सदस्य रहे विजय यादव की मृत्यु पर शोक संवेदना प्रकट करने के लिए उनके आवास पर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात करेंगे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story