×

मोदी काे हटाने के लिए उप्र की जनता ने तैयारी कर ली है : मायावती

21 अप्रैल बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें वजीर-ए-आजम बनाने वाली उत्तर प्रदेश की जनता ने अब उन्हें इस पद से हटाने की पूरी तैयारी कर ली है।

Vidushi Mishra
Published on: 21 April 2019 9:18 AM GMT
मोदी काे हटाने के लिए उप्र की जनता ने तैयारी कर ली है : मायावती
X

लखनऊ: 21 अप्रैल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें वजीर-ए-आजम बनाने वाली उत्तर प्रदेश की जनता ने अब उन्हें इस पद से हटाने की पूरी तैयारी कर ली है।

यह भी देखे:आंबेडकर का अपमान करने वालों के लिए मायावती मांग रही हैं वोट- योगी

मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में घूम-घूम कर यह कह रहे हैं कि इस प्रदेश ने ही उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाया है, जो शत प्रतिशत सही है लेकिन जनता उनसे यह भी पूछ रही है कि इस पद पर पहुंचने के बाद उन्होंने सूबे की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी और विश्वासघात क्यों किया?

उन्होंने कहा कि भाजपा, खासकर मोदी को जनता की यह बात समझनी चाहिए कि अगर वह उन्हें प्रधानमंत्री बना सकती है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकती है, जिसकी पूरी-पूरी तैयारी इस लोकसभा चुनाव में दिखाई दे रही है।

यह भी देखे:रहाणे राजस्थान की कप्तानी से हटाये गये, स्मिथ संभालेंगे बागडोर

मायावती ने कहा कि मोदी ने राजनीतिक और चुनावी स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछड़ी घोषित कर दिया, लेकिन बसपा-सपा-रालोद ने प्रदेश की 22 करोड़ जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका पूरा आदर-सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित के मद्देनजर आपस में गठबंधन किया।

(भाषा)

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story