×

बिना बैंड-बाजा-बारात के ली गई शपथ, काली स्याही से लिखी जाएगी ये घटना: अहमद पटेल

ये घटना काली स्याही से लिखी जाएगी कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि ना बैंड, ना बाजा, ना बारात और सीएम और डिप्टी सीएम ने शपथ ले ली। ये घटना काली स्याही से लिखी जाएगी।

SK Gautam
Published on: 23 Nov 2019 8:54 AM GMT
बिना बैंड-बाजा-बारात के ली गई शपथ, काली स्याही से लिखी जाएगी ये घटना: अहमद पटेल
X

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र की सियासत में सबसे बड़ा उलटफेर सामने आया। बीजेपी ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ मिलकर सरकार बना ली। देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली, तो वहीं अजित पवार डिप्टी सीएम बने हैं। इस बड़े उलटफेर के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि ये फैसला पार्टी का नहीं है और अजित पवार ने पार्टी तोड़ दी।

कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले-

बता दें कि इसी घटनाक्रम में कांग्रेस के नेता अहमद पटेल ने अकेले प्रेस कांफ्रेंस कि और कहा कि भाजपा और एनसीपी द्वारा बनायीं गयी सरकार को लेकर तंज कसा जिसमें उन्होंने कहा कि बिना बैंड-बाजा-बारात के ली गई शपथ वाली सरकार है।

ये भी देखें : कबीर सिंह की प्रीती ने पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, दिखेंगी ऐसे अंदाज में

उन्होंने कहा कि यह घटना इतिहास में काली स्याही से लिखी जाएगी कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि ना बैंड, ना बाजा, ना बारात और सीएम और डिप्टी सीएम ने शपथ ले ली। ये घटना काली स्याही से लिखी जाएगी। बिना किसी जांच के शपथ दिलाई गई है। कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ है। अहमद पटेल ने कहा कि बेशर्मी की सारी सीमाएं पार दी गई हैं।

एनसीपी के कुछ लोगों ने लिस्ट दी, जिसके वजह से ये घटना घटी है। अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए तीनों दल साथ आए थे। हम तीन आज भी एकजुट हैं। कांग्रेस के सभी विधायक एक साथ हैं। हमारी तरफ से कोई देरी नहीं की गई है। कांग्रेस पर ये जो आरोप लगाया जा रहा है वो निराधार है। अहमद पटेल ने कहा हां, कुछ मुद्दों पर सहमति में वक्त लगा है।

इस बीच मुंबई स्थित वाईबी चव्हाण सेंटर में शिवसेना-एनसीपी की साझा प्रेस कांफ्रेंस हो रही है। इस प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस शामिल नहीं है।

अजित के साथ 11 विधायक थे शरद पवारशरद पवार ने कहा कि अजित पवार के साथ 11 विधायक गए थे। इसमें दो विधायक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए हैं। खैर हमारे पास नंबर है और सरकार तो हम ही बनाएंगे। रहा सवाल अजित पवार पर एक्शन का तो वो पार्टी की अनुशासनात्मक कमेटी लेगी।

ये भी देखें : दुनिया के सबसे ज्यादा धनकुबेर रहते हैं इस शहर में, जानिए मुंबई भी है इसमें शामिल या नहीं

उद्धव बोले- बीजेपी को ना तो मित्र चाहिए और ना ही विपक्षउद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना जो करती है, वो दिन के उजाले में करती है। हम लोगों को जोड़ने की कोशिश करते हैं और वे लोग तोड़ने की कोशिश करते हैं।

बीजेपी को ना तो मित्र चाहिए और ना ही विपक्ष- उद्धव ठाकरे

ये जो खेल चल रहा है, वो पूरे देश देख रहा है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को ना तो मित्र चाहिए और ना ही विपक्ष। इन लोगों ने हरियाणा और बिहार में भी यही किया था। आज जो हुआ है वो छत्रपति शिवजी महाराज पर सर्जिकल स्ट्राइक है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story