×

'जय श्री राम' बोलने पर बीजेपी कार्यकर्ता पर टीएमसी वर्कर्स ने बरसाई गोली

पुलिस ने बताया कि रामप्रसाद मंडल नाम के कार्यकर्ता के पैर पर गोली मारी गई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Shreya
Published on: 30 July 2023 3:22 PM GMT
जय श्री राम बोलने पर बीजेपी कार्यकर्ता पर टीएमसी वर्कर्स ने बरसाई गोली
X

चौबीस परगना: मामला पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले का है, जहां पर एक बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी गई। बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जय श्रीराम बोलने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के कार्यकर्ता को गोली मार दी। हालांकि राज्य की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: महाबलीपुरम: एक ऐसा स्थान जहां मिलने जा रहे दो महाब​ली, जानें खासियत

मामले में पुलिस ने बताया कि रामप्रसाद मंडल नाम के कार्यकर्ता के पैर पर गोली मारी गई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि ये घटना गुरुवार शाम को हुई थी। रामप्रसाद मंडल एक चाय की दुकान पर बैठा हुआ था, वो बीजेपी केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बात कर रहा था और जय श्री राम का नारा लगा रहा था।

सूत्रों ने बताया कि उसी दौरान मंडल और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। टीएमसी कार्यकर्ताओं मे मंडल से जय श्री राम का नारा बंद करने को कहा। स्थानीय बीजेपी नेता ने बताया कि, इसके बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मंडल के ऊपर गोली चला दी और गोली उसके पैर पर लगी।

हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है और इस आरोप को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि ये घटना बीजेपी की अंदरुनी कलह का नतीजा है।

यह भी पढ़ें: ऐसे ही महाबलीपुरम में नहीं मिल रहे दो ‘महाबली’, ये है पुराना इतिहास

Shreya

Shreya

Next Story