×

गायत्री प्रजापति पर आफत: ED के सामने मैनेजर का खुलासा, बताया जान को खतरा

सूत्रों के मुताबिक बृजभवन चौबे ने गायत्री से जुड़े लोगों और धंधों के बारे में भी अहम जानकारी दी है। बीते 2 दिन से ईडी बृजभवन चौबे के बयान दर्ज कर रही है।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 1:20 PM GMT
गायत्री प्रजापति पर आफत: ED के सामने मैनेजर का खुलासा, बताया जान को खतरा
X
गायत्री प्रजापति पर आफत: ED के सामने मैनेजर का खुलासा, बताया जान को खतरा (social media)

लखनऊ:गायत्री प्रजापति के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। ईडी की पूछताछ में गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे ने ईडी को बताया की उन्हें जाने से मारने की धमकी मिल रही है। और तो और पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के मैनेजर ने उनके ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए है। मैनेजर का कहना है कि पूर्व मंत्री की तरफ से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। बृजभवन चौबे ने अपने वकील के माध्यम से ईडी को पत्र भी भेजा है। मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि ईडी पूछताछ के बाद पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे को सरकारी गवाह बनाना चाहती थी।

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस बार गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे ने ही उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के हवाले से खबर है कि पूछताछ के दौरान पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के पूर्व मैनेजर बृजभवन चौबे ने गायत्री से जुड़ी अहम जानकारियां ईडी को दी हैं। ये जानकारियां गायत्री की संपत्तियों, बेनामी संपत्तियों और उनके संबंधों के बारे में हैं।

ये भी पढ़ें:अभी नहीं खुलेंगे मंदिर: सरकार ने जारी की गाइडलाइन, इनसे हटी पाबंदी

सूत्रों के मुताबिक चैबे ने गायत्री से जुड़े लोगों और धंधों के बारे में भी अहम जानकारी दी है

सूत्रों के मुताबिक बृजभवन चौबे ने गायत्री से जुड़े लोगों और धंधों के बारे में भी अहम जानकारी दी है। बीते 2 दिन से ईडी बृजभवन चौबे के बयान दर्ज कर रही है। बता दें प्रदेश में खनन घोटाले और मनी लांड्रिंग से जुड़े मामलों की ईडी जांच कर रही है। पूर्व में गायत्री के बेटे से भी ईडी ने पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक ईडी ये सभी जानकारी हलफनामे के माध्यम से लेकर मामले को मजबूत करेगी।

Gayatri Prasad Prajapati Gayatri Prasad Prajapati (social media)

ये भी पढ़ें:नवरात्रि में अखंड ज्योति का महत्व: नहीं जानते होंगे ये खास बात, जानें क्यों है जरूरी

इस बीच गायत्री प्रजापति के लिए एक राहत की भी खबर है। एमपी व एमएलए कोर्ट ने स्वस्थ होने तक गायत्री को केजीएमयू में रहने का आदेश जारी कर दिया है। बीते दिनों गायत्री को केजीएमयू से जेल शिफ्ट करने को लेकर लिखा-पढ़ी चल रही थी। पिछले महीने रेप के आरोप में जमानत मिलने के बाद गायत्री केजीएमयू से जाने वाले थे लेकिन जमानत के अगले ही दिन उसे दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। तभी से पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति न्यायिक अभिरक्षा में केजीएमयू में भर्ती है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story