×

योगी सरकार को ललकारने वाले बैरिया विधायक को स्वतंत्रदेव सिंह ने किया तलब

बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं। कई बार पार्टी को उनकी वजह से किरकिरी का सामना करना पड़ा है लेकिन इस बार उन्होंने सत्ताधारी दल के विधायक की मर्यादा को भूलकर सीधे-सीधे योगी सरकार को ही ललकार दिया है।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 7:12 AM GMT
योगी सरकार को ललकारने वाले बैरिया विधायक को स्वतंत्रदेव सिंह ने किया तलब
X
योगी सरकार को ललकारने वाले बैरिया विधायक को स्वतंत्रदेव सिंह ने किया तलब (Photo by social media)

लखनऊ: योगी सरकार को खुलकर ललकारने वाले बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने लखनऊ में तलब कर लिया है। उन्हें रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पहुंचकर अपना जवाब देना होगा।

ये भी पढ़ें:वाकाथन और बैडमिंटन स्पर्धा का शुभारंभ, CM रावत ने कोरोना विनर्स के साथ खेला बैडमिंटन

विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं

बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं। कई बार पार्टी को उनकी वजह से किरकिरी का सामना करना पड़ा है लेकिन इस बार उन्होंने सत्ताधारी दल के विधायक की मर्यादा को भूलकर सीधे-सीधे योगी सरकार को ही ललकार दिया है। बैरिया क्षेत्र के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में राशन कोटा दुकान आवंटन को लेकर हुए विवाद में गोलीकांड अब सरकार व भाजपा के लिए गले की हड्डी बनता दिख रहा है। इसी मामले में आरोपित धीरेंद्र सिंह की पैरवी कर रहे भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकार को ही खुली चुनौती दे डाली है।

[video width="478" height="270" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-18-at-12.29.26-PM.mp4"][/video]

उनके साथ हजारों लोग भी होंगे और वह थाने में बैठकर एफआईआर दर्ज कराएंगे

उन्होंने शनिवार को बयान जारी कर कहा था कि अगर गोलीकांड के आरोपित धीरेंद्र सिंह के परिवार वालों के साथ की गई मार-पीट की रिपोर्ट थाने में नहीं लिखी गई तो एक हफ्ते बाद वह खुद थाना पहुंच जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके साथ हजारों लोग भी होंगे और वह थाने में बैठकर एफआईआर दर्ज कराएंगे। उनके इस बयान को योगी सरकार के लिए खुला चैलेंज माना जा रहा है। विपक्षी दलों ने भी विधायक की भूमिका को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। सपा व कांग्रेस ने विधायक और आरोपित के रिश्तों को लेकर भाजपा पर भी उंगली उठाई है। योगी सरकार पर भी तंज किया है कि अब आरोपित की गाड़ी पलटेगी अथवा ठाकुर होने की वजह से छूट जाएगा।

ये भी पढ़ें:पुलिस थाने में तांडव: BJP विधायक का बड़ा कारनामा, छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ाया

प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर देना होगा जवाब

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह को लखनऊ बुलाया है। बताया जाता है कि विधायक को सूचना दी गई है कि वह रविवार को ही पार्टी कार्यालय पहुंचे। कार्यालय में प्रदेश अध्यख से मिलकर उन्हें हकीकत बताएं और यह भी बताएं कि घटना के बाद लगातार वह ऐसी बयान बाजी कर रहे हैं जो पार्टी और सरकार की छवि पर प्रतिकूल असर डालने वाली है। बताया जा रहा है बैरिया विधायक दोपहर बाद पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story