×

पुलिस थाने में तांडव: BJP विधायक का बड़ा कारनामा, छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ाया

बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया था। सरकारी धान केंद्र में मौजूद रजिस्टर को उठाकर पटक दिया था। साथ ही उन्होंने धान क्रय केंद्र के कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की थी।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 6:39 AM GMT
पुलिस थाने में तांडव: BJP विधायक का बड़ा कारनामा, छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ाया
X
पुलिस थाने में तांडव: BJP विधायक का बड़ा कारनामा, छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ाया

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। लखीमपुर खीरी की मोहम्मदी विधानसभा क्षेत्र के कोतवाली में शुक्रवार की देर रात हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला आरोप है कि महिला सिपाहियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की इतना ही नहीं सत्ता के मद में चूर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने उनकी पार्टी के एक युवक को कोतवाली के भीतर लाठी-डंडों से पीटा।

युवक को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए

यहां के मोहम्मदी कोतवाली में देर रात बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जमकर हंगामा काटा और छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए युवक को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए।

कार्यकर्ताओं ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया

बताया जा रहा है कि, मोहम्मदी कोतवाली पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसकी सूचना जैसे ही बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर को मिली तो वह आग बबूला हो गए और अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में जा पहुंचे। इसके बाद उन्होंने थाना परिसर में देर रात तक जमकर हंगामा काटा। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया और पकड़े गए आरोपी को जबरदस्ती कोतवाली से छुड़ा ले गए। अब इसका वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें: अब 2021 तक सेवा देंगे अजय भल्ला, बढ़ाया गया कार्यकाल, नवंबर में हो रहे थे रिटायर

बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की

बता दें कि बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर का यह कोई नया कारनामा नहीं है। एक दिन पहले ही धान क्रय केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया था। सरकारी धान केंद्र में मौजूद रजिस्टर को उठाकर पटक दिया था। साथ ही उन्होंने धान क्रय केंद्र के कर्मचारियों से जमकर गाली-गलौच की थी।

पुलिस-प्रशासन चुप है

धान सेंटर की घटना को एक ही दिन बीता था कि उसके अगले दिन देर रात छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए बीजेपी कार्यकर्ता को विधायक लोकेंद्र बहादुर सिंह, उनके पुत्र और काफी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस के साथ गाली गलौच करते हुए दबंगई की। और जबरन छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ा ले गए। इस मामले में हालांकि पुलिस-प्रशासन कुछ भी बोलने से कतरा रहा है।

ये भी देखें: मां दुर्गा के इस स्वरूप की उपासना से मिलेगा अनंत फल, नवरात्रि के दूसरे दिन करें पूजा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story