×

बंगाल में तोड़फोड़: बीजेपी की रथ यात्रा में हमला, TMC पर लगा ये बड़ा आरोप

यह घटना तब हुई जब भारतीय जनता पार्टी का काफिला पुरुलिया की नौ विधासभा सीटों से रथ यात्रा पूरी करने के बाद वापस लौट रहा था। इस बीच प्रचार अभियान में शामिल बस से तोड़फोड़ की गई।

Shreya
Published on: 16 March 2021 12:31 PM GMT
बंगाल में तोड़फोड़: बीजेपी की रथ यात्रा में हमला, TMC पर लगा ये बड़ा आरोप
X
बंगाल में तोड़फोड़: बीजेपी की रथ यात्रा में हमला, TMC पर लगा ये बड़ा आरोप

पुरुलिया: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) शुरू होने में बहुत कम दिन का समय बचा है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरो शोरो से जुटी हुई हैं। लेकिन इस बीच एक बार फिर से बीजेपी और टीएमसी आमने सामने आ गई है। दरअसल, बंगाल में बीजेपी के प्रचार अभियान में शामिल बस से तोड़फोड़ किए जाने की घटना सामने आई है।

जानें क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब भारतीय जनता पार्टी का काफिला पुरुलिया की नौ विधासभा सीटों से रथ यात्रा पूरी करने के बाद वापस लौट रहा था। इस बीच प्रचार अभियान में शामिल बस से तोड़फोड़ की गई। यह घटना अभिषेक बनर्जी की पुरुलिया में रैली के बाद हुई है। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: ममता का आरोप अमित शाह मेरी हत्या कराना चाहते हैं, इससे क्या चुनाव जीत जाएंगे

बीजेपी ने टीएमसी को ठहराया जिम्मेदार

वहीं, इस घटना के लिए बीजेपी सूबे की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी को जिम्मेदार ठहरा रही है। पार्टी का कहना है कि इस घटना के लिए टीएमसी जिम्मेदार है। जबकि टीएमसी ने इस आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बता दें कि इस घटना के बाद बीजेपी सड़क पर प्रदर्शन कर रही है और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

NADDA (फोटो- ट्विटर)

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में इस तरह की घटना पहली बार सामने नहीं आई है। आए दिन टीएमसी और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते रहते हैं। एक दूसरे पर जुबानी हमले करने का मौका दोनों पार्टियां नहीं छोड़ रही हैं। पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आती जा रही है वैसे वैसे ये घमासान और तेज होता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बंगाल में बोले राजनाथ सिंह: जैसे गांगुली लगाते हैं छक्के, वैसे ही जीतेगी यहां BJP

ममता का आरोप

बता दें कि ममता ने भाजपा बनाम बंगाल करते हुए सनसनी खेज आरोप जड़ा है कि वे क्या चाहते हैं? क्या वे मुझे मारना चाहते हैं? वे क्या चाहते हैं?" सोचें कि मुझे मारकर यह चुनाव जीतेंगे? वे गलत हैं। यह बात उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कही। ममता लगातार चुनाव को बंगाली बनाम बाहरी रूप रूप देने की कोशिश में जुटी हैं।

मंगलवार को ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले "टीएमसी नेताओं को प्रताड़ित करने की साजिश रचने" का आरोप जड़ा है, इसके अलावा वह लगातार आरोप लगा रही हैं कि चुनाव आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है।इसे लेकर चुनाव आयोग को भी सफाई देनी पड़ गई थी।

यह भी पढ़ें: बंगाल में गरजे योगी: जो भगवान राम से अलग करने की करेगा कोशिश, वह होगा बाहर

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story