TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बंगाल में गरजे योगी: जो भगवान राम से अलग करने की करेगा कोशिश, वह होगा बाहर

योगी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लिए भाजपा सरकार आना बेहद आवश्यक है । जहां-जहां भी भाजपा सरकारें हैं, वहां-वहां विकास हो रहा है और केंद्र की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 8:48 AM GMT
बंगाल में गरजे योगी: जो भगवान राम से अलग करने की करेगा कोशिश, वह होगा बाहर
X
असम में योगी की ललकार: कहा - राम बिना भारत नहीं, जय श्रीराम से गूंजा कामाख्या

श्रीधर अग्निहोत्री

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भगवान राम का विरोध ना करेंं । उन्होंने कहा कि इतिहास में जिसने भी भगवान राम का विरोध किया है वह सत्ता से बाहर हो गया है। उत्तर प्रदेश में भी र विरोधी सरकार थीअब उसका अता पता नहीं है ।

बंगाल की धरती महापुरुषों की धरती है- सीएम योगी

बांकुरा में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की धरती महापुरुषों की धरती है । इसी धरती ने स्वामी विवेकानंद और रामकृष्ण परमहंस जैसे महापुरुषों को जन्म दिया है । उन्होंने कहा कि बंगाल की धरती पर आने पर मुझे गौरका अनुभव हो रही है । योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर स्वतंत्रता संग्राम के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सुभाष चंद्र बोस को भी याद किया । योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी हमें भगवान राम से अलग करने की कोशिश करेगा वह सत्ता से बाहर हो जाएगा । राम को हमारे जीवन से कोई अलग नहीं कर सकता लेकिन ममता सरकार जय श्री राम बोलने पर प्रतिबंध लगाना चाहती हैं ।

ये भी पढ़ें... बांकुरा की रैली में ममता बोलीं- BJP वाले पैसे दें तो ले लेना लेकिन वोट TMC को ही देना

बंगाल को नहीं मिल पा रहा है केंद्रीय योजनाओं का लाभ

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश मोदी जी के नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहा है । देश के अंदर गरीबों के कल्याण के लिए बनने वाली योजनाएं सभी युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं का लाभ पश्चिम बंगाल को नहीं मिल पा रहा है क्योंकि यह योजनाएं ममता सरकार लागू नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि हमें मालूम हुआ है कि यहां कट मनी सरकार का हिस्सा बन चुका है । यही कारण है कि यहां पर मोदी सरकार की जन धन योजना का प्रचार-प्रसार नहीं किया गया। क्योंकि इसके होने से टीएमसी के गुंडों की दुकानदारी बंद हो जाती है ।

CM Yogi

भाजपा अब बंगाल की आवश्यकता

योगी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लिए भाजपा सरकार आना बेहद आवश्यक है । जहां-जहां भी भाजपा सरकारें हैं, वहां-वहां विकास हो रहा है और केंद्र की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में गरीब कल्याण योजनाओं का लाभ मनाते हुए कहा कि यदि बंगाल में भी भाजपा की सरकार हो तो गरीबों को केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब बंगाल की आवश्यकता बन चुकी है। इसीलिए पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बना बेहद आवश्यक है। उन्होंने याद दिलाया पश्चिम बंगाल में ही डां श्यामा प्रसाद प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर का मुद्दा उठाया था। प्रधानमंत्री मोदी ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करते हुए धारा 370 को हटाने का काम किया।

ये भी पढ़ें... AAP का बड़ा ऐलान, पंजाब चुनाव के लिए चुना CM कैंडिडेट, ये होगा चेहरा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story