×

ममता का केंद्र पर निशाना, बीजेपी को बताया धोखेबाज, कहा- हमें नहीं दी गई वैक्सीन

इस रैली में टीएमसी की मुखिया ने बीजेपी पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सबसे बड़ी धोखेबाज है, जो देश को बर्बाद करने में लगी है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने केंद्र सरकार से वैक्सीन भेजने को कहा, लेकिन वैक्सीन नहीं भेजी गई।

Shreya
Published on: 17 March 2021 9:18 AM GMT
ममता का केंद्र पर निशाना, बीजेपी को बताया धोखेबाज, कहा- हमें नहीं दी गई वैक्सीन
X
ममता का केंद्र पर निशाना, बीजेपी को बताया धोखेबाज, कहा- हमें नहीं दी गई वैक्सीन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव शुरू होने में केवल 10 दिन का ही समय बचा है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में आर-पार की जंग जारी है। दोनों पार्टियां के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच आज एक बार फिर से सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

केंद्र ने बंगाल को नहीं दी वैक्सीन

आज यानी बुधवार को झारग्राम की चुनावी सभा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को केंद्र कोरोना वैक्सीन नहीं उपलब्ध करा रहा है। बनर्जी का बयान ऐसे समय में सामने आया, जब पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना को लेकर चर्चा कर रहे थे। इस बैठक में ममता बनर्जी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शामिल नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी की बढ़ी मुश्किलें! इस वादे पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

बीजेपी पर देश को बर्बाद करने का आरोप

कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी चुनाव प्रचार की वजह से इस बैठक का हिस्सा नहीं बन पाईं। इस रैली में टीएमसी की मुखिया ने बीजेपी पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सबसे बड़ी धोखेबाज है, जो देश को बर्बाद करने में लगी है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने केंद्र सरकार से वैक्सीन भेजने को कहा, लेकिन वैक्सीन नहीं भेजी गई।

यह भी पढ़ें: ममता के भतीजे की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ED ने विनय मिश्रा के भाई को किया अरेस्ट

mamata banerjee (फोटो- ट्विटर)

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन केंद्र हमें वैक्सीन भी नहीं दी रही है। ममता बनर्जी ने कहा हम काफी समय से सभी को मुफ्त वैक्सीन लगवाने की बात कह रहे हैं, पीएम मोदी ने बिहार में मुफ्त वैक्सीन की बात कही थी। क्या वहां के लोगों को वैक्सीन मिल पाई।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर बीजेपी बंगाल में अराजकता फैलाएगी, तो यहां की महिलाएं उन्हें सबक सिखाएंगी। पीएम मोदी पर भी ममता बनर्जी ने निशाना साधा और कहा कि वो बंगाली स्क्रिप्ट को देखकर पढ़ देते हैं और बांग्ला बोलने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा अगर मैं चुनावों के वक्त बाहर ना निकलती, तो बीजेपी वाले राज्य में लूट मचा देते।

यह भी पढ़ें: बंगाल में तोड़फोड़: बीजेपी की रथ यात्रा में हमला, TMC पर लगा ये बड़ा आरोप

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story