×

TMC कार्यकर्ताओं पर हमलाः गोली लगने से एक की मौत, पार्टी में मचा हंगामा

बताया जा रहा है कि टीएमसी के 4 कार्यकर्ता सड़क किनारे बैठे हुए थे, उसी दौरान उन पर गोलीबारी की गई और बम फेंक दिया गया। इस हमले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

Shreya
Published on: 24 Feb 2021 5:31 AM GMT
TMC कार्यकर्ताओं पर हमलाः गोली लगने से एक की मौत, पार्टी में मचा हंगामा
X
TMC कार्यकर्ताओं पर हमलाः गोली लगने से एक की मौत, पार्टी में मचा हंगामा

मिदनापुर: बड़ी खबर पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर से सामने आई है, जहां पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है। पश्चिम मिदनापुर के मकरमपुर क्षेत्र में कल यानी मंगलवार रात दस बजे के आसपास हुई गोलीबारी और बम धमाके से मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं इस घटना में टीएमसी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य कार्यकर्ता ब्लास्ट में घायल हो गए हैं।

गोली लगने से हुई कार्यकर्ता की मौत

बताया जा रहा कि जिस टीएमसी कार्यकर्ता की मौत हुई है, उसे गोली लगी थी। वहीं तीन अन्य ब्लास्ट में घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्जी करा दिया गया है। अब इस घटना को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाया जा रहा है। टीएमसी का कहना है कि इस हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ है।

यह भी पढ़ें: क्या ‘कोयले की कालिख’ से बच पाएंगे ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी? पढ़ें ये रिपोर्ट

क्या है बीजेपी का कहना?

वहीं, बीजेपी जिला अध्यक्ष ने दावा किया है कि ये घटना TMC कार्यकर्ताओं के दो गुटों में आपसी झगड़े की वजह से हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना मंगलवार रात दस बजे मकरमपुर के नारायणगढ़ पुलिस थाने क्षेत्र में हुई है। बताया जा रहा है कि टीएमसी के 4 कार्यकर्ता सड़क किनारे बैठे हुए थे, उसी दौरान उन पर गोलीबारी की गई और बम फेंक दिया गया। इस हमले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

TMC (फोटो- सोशल मीडिया)

गोली लगने से TMC के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। जिसकी पहचान 28 वर्षीय सौविक दलाई के तौर पर हुई है। वहीं इस हमले में तीन अन्य कार्यकर्ता घायल भी हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया। इस हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढ़ें: गंगाजल छिड़का गया ममता बनर्जी के लिए, मोदी ने यहां की थी रैली, जानें पूरा मामला

टीएमसी ने लगाया ये आरोप

तृणमूल के जिला अध्यक्ष अजीत मैती का कहना है कि हमारा इस क्षेत्र में अच्छा प्रभाव है। कार्यकर्ताओं पर ये हमला आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किया गया है। ये बीजेपी का काम है। इस हमले के पीछे जो भी हैं, उनकी तत्काल गिरफ्तारी के लिए पुलिस से मांग की है। वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष समित दास नेकहा कि ये घटना राजनीतिक साजिश नहीं, बल्कि टीएमसी के दो ग्रुप की आपसी कलह की वजह से हुई है।

यह भी पढ़ें: बंगाल: 8 पन्नों के सवाल के साथ अभिषेक के घर पहुंची CBI, इतने घंटे तक की पूछताछ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story