पश्चिम बंगाल: BJP नेता दिलीप घोष पर फिर हुआ हमला, गाड़ी पर पत्थरों की बारिश

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ। गाड़ी पर पत्थरों से हमला किया गया। उनके काफिले में पुलिस की गाली भी थी।

दिलीप घोष

दिलीप घोष (file pic )

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर बड़ा हमला हुआ। दिलीप घोष की गाड़ी पर पत्थरों से हमला किया गया। उनके काफिले में पुलिस की गाली भी थी। दिलीप घोष ने इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।

दूसरी बार हुआ हमला

15 दिन के भीतर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष पर दूसरी बार हमला हुआ है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मुर्शिदाबाद के कांडी में आज दिन में 3 बजकर 45 मिनट और पुरन्दरपुर में 5 बजकर 32 मिनट पर टीएमसी के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर पत्थर फेंके। हताश और निराश टीएमसी अब आखिरी प्रयास के रूप में पॉलिटिकल टेररिज्म की कोशिश कर रही है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कही ये बात

दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि उसी मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वहीं आज दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ है। आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे जिले के SP की गाड़ी थी।

ये भी पढ़ें: अहमद पटेल: कांग्रेस के संकटमोचक, गांधी परिवार ने हमेशा आंख मूंदकर किया भरोसा

बता दें, कि इससे पहले बुधवार को ही राज्य के बीरभूम जिले के सुरी में दिलीप घोष की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया था। हमले में कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि उन पर क्रूड बम तक फेंके गए।

ये भी पढ़ें : बंगाल का फेमस चेहरा: आ रहा अब BJP में शामिल होने, TMC में मची खलबली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App