×

ममता दी ने केंद्र सरकार, RSS और BJP नेता नड्डा पर एक साथ बोला जोरदार हमला

राजधानी नई दिल्ली में बनाए जा रहे नए संसद भवन की योजना की आलोचना करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी। यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 1:15 PM GMT
ममता दी ने केंद्र सरकार, RSS और BJP नेता नड्डा पर एक साथ बोला जोरदार हमला
X
मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमले के बाद सियासत गरमाने लगी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पर हुए बम हमले की घटना को साजिश करार दिया है।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज केंद्र सरकार,बीजेपी नेता जेपी नड्डा और आरएसएस तीनों पर एक साथ जुबानी हमला बोला है। साथ ही कृषि कानूनों के खिलाफ आन्दोलन कर रहे किसानों का समर्थन किया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं आरएसएस को हिंदू धर्म का धारक नहीं मानती, हम गांधीजी के हत्यारों को फॉलो नहीं करते। हम स्वामी विवेकानंद के हिंदू धर्म का अनुसरण करते हैं।

ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर सवाल उठाते हुए इसे नौटंकी करार दिया और कहा कि नाटक और हॉग मीडिया के जरिए बीजेपी लोगों को रैली तक नहीं ला सकी। क्या इसकी योजना बनाई गई?

लालू यादव के कॉल रिकॉर्डिंग केस में रांची पुलिस ने ऐसा बयान देकर सभी को चौंकाया

Bjp Leader JP Nadda बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(फोटो:सोशल मीडिया)

हिटलर से की जेपी नड्डा की तुलना

उन्होंने कैसे वीडियो तैयार किए। जबकि बीएसएफ और सीआरपीएफ के रहते कोई आपको कैसे छू सकता है?

उन्होंने कहा कि इसी तरह हिटलर हिटलर बन गया।

वे हर चीज की योजना बना रहे हैं, अपने खुद के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं और उन्हें मीडिया को भेज रहे हैं तथा मीडिया उन्हें पूरे दिन चला रहे हैं। यह उनकी आवाज नहीं है। वे सब के सब खरीदे गए हैं

राजधानी नई दिल्ली में बनाए जा रहे नए संसद भवन की योजना की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी। यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की रैली से पहले BJP कार्यकर्ताओं पर हमला

new sansad bhavan-pm modi ममता दी ने केंद्र सरकार, RSS और BJP नेता नड्डा पर एक साथ बोला जोरदार हमला (फोटो: सोशल मीडिया)

नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी: ममता बनर्जी

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार लोकतांत्रिक नियमों और संघीय ढांचों का पालन नहीं कर रही है। नए संसद भवन की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी। यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए।

पीएम केयर्स फंड को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम केयर्स फंड का क्या हुआ। इस फंड का ऑडिट क्यों नहीं किया गया?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story